PAK की खुफिया एजेंसी आतंकियों की मददगार, जासूस ने खोली पोल

pakistan spy accuses ib agency of protecting terrorists isi
PAK की खुफिया एजेंसी आतंकियों की मददगार, जासूस ने खोली पोल
PAK की खुफिया एजेंसी आतंकियों की मददगार, जासूस ने खोली पोल

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। आखिरकार पाकिस्तान ने इस बात को कुबूल कर ही लिया कि वहां आतंकवादियों को पनाह दी जाती है। भारत आतंकवाद को लेकर बार-बार सबूत पेश करता था लेकिन पाकिस्तान हर बार बात इंकार कर देता है। वहीं इस दफा पाकिस्तान के ही एक अधिकारी ने अपने देश का पोल खोलते हुए पाक एजेंसियों पर आतंकियों का समर्थन देने का आरोप लगाया है।

मीडिया के हवाले मिली खबर के अनुसार पाकिस्तान के इंटेलिजेंस ब्यूरो में असिस्टेंट सबइंस्पेक्टर के पद पर सेवारत मलिक मुख़्तार अहमद शहजाद ने अपने सीनियर अधिकारीयों पर आतंकियों के खिलाफ कार्यवाई ना करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस मामले की जांच के लिए आईएसआई से भी अपील की है। 

अहमद शहजाद ने आरोप लगाया है कि पंजाब आईबी के बेटे के संपर्क आतंकी समूह से है। आईबी की ये जानकारी पहले से ही है कि कुछ अधिकारी आतंकीयों के संपर्क में हैं, लेकिन इसके बावजूद भी आईबी ने कोई एक्शन नहीं लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब इस मामले को जस्टिस शौकत अजीज सिद्दीकी को भेजा जा सकता है। वे इस मामले पर नज़र बनाए हुए हैं। भेजे गए याचिका में कहा गया है कि पुख्ता सबूत दिए जाने के बाद भी आतंकियों पर कार्रवाई नहीं हुई।

Created On :   26 Sep 2017 3:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story