इमरान का नया पाकिस्तान, निवेशकों को लुभाने बेली डांसर्स का सहारा.. वीडियो वायरल

Pakistan woos investors with belly dancers to revive ailing economy
इमरान का नया पाकिस्तान, निवेशकों को लुभाने बेली डांसर्स का सहारा.. वीडियो वायरल
इमरान का नया पाकिस्तान, निवेशकों को लुभाने बेली डांसर्स का सहारा.. वीडियो वायरल
हाईलाइट
  • पाक की इन्वेस्टमेंट प्रमोशन कॉन्फ्रेंस में बेली डांसर्स ने मंच पर प्रदर्शन किया
  • पाकिस्तान निवेशकों को लुभाने के लिए बेली डांसर का सहारा ले रहा है
  • वायरल क्लिप की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। आर्थिक तंगी से जूझ रहा पाकिस्तान अब निवेशकों को लुभाने के लिए बेली डांसरों का सहारा ले रहा है। दरअसल, पाकिस्तान के सरहद चैंबर ऑफ कॉमर्स (एससीसीआई) ने अजरबैजान के बाकू में 4 से 8 सितंबर तक खैबर पख्तूनख्वा निवेश अवसर सम्मेलन का आयोजन किया। इस दौरान बेली डांसर्स ने मंच पर प्रदर्शन किया।

बेली डांसर्स के मंच पर किए गए प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी कॉलमिस्ट और मानवाधिकार कार्यकर्ता गुल बुखारी ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है।

वीडियो के साथ, उन्होंने ट्वीट किया, "जब जनरल डॉक्ट्रिन मुख्य अर्थशास्त्री बेली डांसर्स के जरिए अज़रबैजान में पाकिस्तान इन्वेस्टमेंट प्रमोशन कॉन्फ्रेंस में निवेशकों को लुभाने की कोशिश करते हैं....।"

 

 

एक लाख से ज्यादा बार देखी गई, इस क्लिप की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। वायरल क्लिप साझा करते हुए यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि, "हम एक राष्ट्र के रूप में कहां जा रहे हैं?"

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि "भारत चंद्रयान-2 जैसे मिशन कर रहा है, पाकिस्तान निवेशकों को लुभाने के लिए बेली डांस का आयोजन कर रहा है।"

इमरान खान सरकार चीन, यूएई और अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) से वित्तीय सहायता मांग रही है क्योंकि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था गहरे संकट में है।

यूएई ने हाल ही में पाकिस्तान को 3 मिलियन डॉलर का लोन दिया है।

जुलाई में, आईएमएफ के कार्यकारी बोर्ड ने पाकिस्तान के लिए 6 बिलियन डॉलर के लोन पैकेज को मंजूरी दी थी।

आईएमएफ की टीम 16 से 20 सितंबर तक इस्लामाबाद का दौरा कर सकती है। इस दौरान पाकिस्तानी अधिकारियों के साथ वित्तीय मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है।

Created On :   8 Sep 2019 4:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story