comScore
Dainik Bhaskar Hindi

पैनासोनिक ने विवेक शर्मा को बनाया अपने इंडियन इलेक्ट्रिकल बिजनेस का MD

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 10th, 2018 00:53 IST

4.3k
0
0
पैनासोनिक ने विवेक शर्मा को बनाया अपने इंडियन इलेक्ट्रिकल बिजनेस का MD

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पैनासोनिक ने सोमवार को अपने इंडियन इलेक्ट्रिकल बिजनेस के नए मैनेजिंग डायरेक्टर (MD) का ऐलान किया। विवेक शर्मा अब पैनासोनिक कॉर्पोरेशन की सब्सिडरी कंपनी एंकर इलेक्ट्रिकल्स प्राइवेट लिमिटेड में एमडी के तौर पर जिम्मेदारी संभालेंगे।

नए डायरेक्टर की घोषणा करते हुए पैनासोनिक इंडिया के प्रेसिडेंट मनीष शर्मा ने कहा कि विवेक शर्मा कि नियुक्ति सही समय पर हुई है। इस वक्त एंकर इलेक्ट्रिकल्स ट्रांसफॉर्मेशन के दौर से गुजर रही है। हम हार्डवेयर से सॉल्यूशन की तरफ बढ़ रहे हैं। विवेक शर्मा की वर्सेटिलिटी और बिजनेस नॉलेज भारत में एंकर इलेक्ट्रिकल के कारोबार में बहुत मददगार साबित होगी। हमें पूरा भरोसा है कि एंकर इंडिया उनके नेतृत्व में एक बेहतरीन रोडमैप तैयार कर उस पर इंप्लीमेंट कर सकेगी और बिजनेस को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में कामयाब होगी।

विवेक शर्मा इस नई भूमिका में एंकर इंडिया के इलेक्ट्रिकल सेक्शन को देखेंगे। साथ-साथ वह एंकर इंडिया के ओवर ऑल ग्रोथ की भी समीक्षा करेंगे। इसके साथ वह वायरिंग डिवाइसेज, स्विचगियर, वायर्स, केबल्स एंड टेप्स, कॉनडुइट पाइप्स, लाइटनिंग, सोलर, हाउसिंग, पावर टूल्स और इंडोर एयर क्वालिटी जैसे समानों के मैन्युफैक्चरिंग पर भी नजर रखेंगे।

विवेक शर्मा ने अपने नियुक्ति पर कहा, "मैं इस चुनौती के लिए तैयार हूं और उम्मीद करता हूं कि मैं कंपनी के इलेक्ट्रिकल बिजनेस को और मजबूत करने में कामयाब रहुंगा। साथ ही हम इलेक्ट्रिकल सेक्टर में एक लीडर बनकर उभरेंगे। मेरा फोकस हमारे दोनों ब्रांड (एंकर और पैनासोनिक) से कंज्यूमर के जुड़ाव को बढ़ाने का होगा।"

बता दें कि विवेक ने पुणे के प्रतिष्ठित सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट से एमबीए किया है। वह स्टूडेंट काउंसिल के अध्यक्ष भी रहे चुके हैं। अपने 32 साल के एक्सपीरियंस में उन्होंने FMCD, लाइटनिंग और कंज्यूमर सेक्टर में काम किया है। इससे पहले, वह निजी इक्विटी फर्म एवरस्टोन कैपिटल पार्टनर्स के साथ पार्टनर ऑपरेशंस के तौर पर भी जुड़े थे।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download