comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अखिलेश ने 'जताया' हमने 'कर दिखाया' : केशव प्रसाद मौर्य

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:25 IST

696
0
0
अखिलेश ने 'जताया' हमने 'कर दिखाया' : केशव प्रसाद मौर्य

एजेंसी, लखनऊ। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि पिछली अखिलेश यादव सरकार ने विकास की योजनाओं को केवल विज्ञापनों तक ही सीमित रखा था, पर आदित्यनाथ सरकार ने ये दिखाया कि काम कैसे होता है, आदर्श बदलाव किसे कहते है।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि राज्य के लोगों ने "अगले 25 सालों तक अखिलेश सरकार को बाहर का दरवाजा दिखा दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि "यह अच्छा है कि कम से कम अखिलेश और सपा के नेताओं ने भगवान राम को याद करना शुरू कर दिया है। उन्हें ऐसा करना जारी रखना चाहिए, क्योंकि इससे उन्हें कुछ ज्ञान मिलेगा।  ये सब बातें उन्होंने अखिलेश यादव के हालिया ट्वीट के जवाब में कही। 25 जून को अखिलेश ने ट्वीट किया था कि "राम राम जपना, पराया काम अपना"। ये ट्वीट आदित्यनाथ सरकार पर और उनके कार्यो पर सीधा हमला था।

योगी आदित्यनाथ सरकार के 100 दिनों के पूरा होने पर किये सवाल के जवाब में मौर्य ने कहा, "पिछले 100 दिनों में हमने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है और परिणाम राज्य के 22 करोड़ लोगों के हित में है। भ्रष्ट और अपराधियों के बीच एक डर है, क्योंकि उन्हें पता है कि सरकार की तरफ से कोई राजनीतिक संरक्षण नहीं मिलेगा। मौर्य ने कहा, "हम इस बात को मानते हैं कि अयोध्या मुद्दे को केवल बातचीत से ही सुलझाया जा सकता है। अगर संबंधित पार्टियां तैयार हैं, तो सरकार इस मुद्दे पर बातचीत को तैयार है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download