comScore
Dainik Bhaskar Hindi

परेश रावल का दावा, पीएम मोदी की बायोपिक के लिए वो हैं सबसे बेस्ट

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 10th, 2019 12:32 IST

2.2k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया। इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में विवेक ओबेरॉय को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है, लेकिन कुछ द‍िनों पहले चर्चा थी कि पीएम मोदी का किरदार एक्टर परेश रावल न‍िभाने वाले हैं। पोस्टर की रिलीज होने के बाद चर्चा है कि शायद परेश रावल को फिल्म से बाहर कर दिया गया है, लेकिन आपको बता दें कि मोदी के रोल में परेश रावल ही दिखेंगे, मगर अलग फिल्म में।

आपको बता दें कि परेश रावल नरेंद्र मोदी का रोल करने वाले हैं और विवेक भी। दरअसल नरेंद्र मोदी पर दो फिल्में बन रही हैं। ये दो अलग अलग फिल्में हैं। एक फिल्म में विवेक और दूसरी में परेश , पीएम मोदी का रोल करेंगे। परेश रावल ने कुछ समय पहले नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनाने की घोषणा की थी, लेकिन इस बारे में अब तक कोई बात आगे इसलिए नहीं बढ़ी क्योंकि फिल्म का निर्देशक अब तक तय नहीं किया गया है, लेकिन परेश ने अब कहा है कि वो अपनी फिल्म बनाने के प्लान पर कायम हैं।

ये पूछे जाने पर कि ओमंग कुमार के निर्देशन में विवेक ओबरॉय के साथ पी एम नरेंद्र मोदी नाम की फिल्म फ्लोर पर जाने वाली है तो ऐसे में दूसरी क्यों? इस पर परेश ने कहा कि नरेंद्र मोदी के जीवन में कई सारी ऐसी घटनाएं हैं, जिन पर फिल्म बनाई जा सकती है और कई सारे लोग इसे बना सकते हैं। उन्होंने बताया कि वो नरेंद्र मोदी के जीवन के कई सारे हिस्सों को दिखाएंगे और वो बहुत सी बातें जिससे लोग अंजान हैं। परेश रावल ने कहा कि बड़े परदे पर वो नरेंद्र मोदी का रोल बखूबी कर सकते हैं। वो मोदी की तरह गांवों के बारे में भी जानते हैं। परेश ने नरेंद्र मोदी को पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की तरह ईमानदार बताया।

विवेक ओबेरॉय की कास्टिंग पर बोले उमर अब्दुल्ला

विवेक ओबेरॉय का पीएम मोदी के किरदार में पहला लुक आने के बाद मिला-जुला र‍िस्पांस मिल रहा है। दर्शकों के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी विवेक की कास्टिंग पर चुटकी ली है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ''जिंदगी भी कितनी अजीब है। डॉक्टर मनमोहन सिंह के रोल को योग्य कलाकार के रूप में अनुपम खेर मिले। गरीब मोदी जी को विवेक ओबेरॉय से समझौता करना पड़ा।  सलमान खान होता तो क्या मजा आता।'' 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download