परिणीति चोपड़ा ने थामा बल्ला, ऑस्ट्रेलिया में कर रही हैं जमकर एंजॉय

Parineeti Chopra enjoying in Australia
परिणीति चोपड़ा ने थामा बल्ला, ऑस्ट्रेलिया में कर रही हैं जमकर एंजॉय
परिणीति चोपड़ा ने थामा बल्ला, ऑस्ट्रेलिया में कर रही हैं जमकर एंजॉय

 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिणीति ने अपने ऑस्ट्रेलिया टूर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें बॉलीवुड की ये "इशकजादे" गर्ल खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। ऑस्ट्रेलिया परिणीति की फेवरेट डेस्टिनेशन है और वो पहले भी यहां आ चुकी हैं।

                    

इस पिक्चर में परिणीती ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक मेलबोर्न क्रिकेट क्रिेकेट ग्राउंड पर खड़ी हैं। उनके हाथों में बैट है और वो वेरोमूडा की एक्स मिकी कैमो ड्रेस और ट्रकर जैकेट पहनीं हुई खिलखिला रही हैं।

                    

इस तस्वीर में परिणीति मस्टर्ड येलो कलर की खूबसूरत ड्रेस में हैं। परिणीति अपने बिल्कुल सामने पेंग्विन्स को गुजरते देख हैरान नजर आ रही हैं। उन्होंने लिखा कि इन पेंग्विन्स को देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए।

                     

इस पिक्चर में भी परिणीति ने मस्टर्ड येलो कलर की ड्रेस पहनी रखीं है। वो एक दिलकश नजारे के सामने अपनी किलिंग स्माइल के साथ खड़ी हुई हैं और उनके सामने वाइन की बोतलें हैं।

                     

इस इमेज में परिणीति एक ऑस्ट्रेलियन गोल्ड माइन में हैं और गोल्ड छानकर निकाल रही हैं। गोल्ड मिलने की ये खुशी उनके चेहरे पर भी नजर आ रही हैं।

                      

ब्राउन कलर के इस हैट में परिणीति बहुत क्यूट लग रही हैं और उतनी ही क्यूट है उनकी स्माइल। लगता है कंगारूओं के बीच परिणीति कुछ ज्यादा ही खुश हैं। ये तस्वीर मेलबोर्न के पास एक वाइल्ड लाइफ पार्क की है। 
 

Created On :   18 April 2018 12:21 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story