Parmanu Box Office Collection: 4 दिन में 20 करोड़ के पार हुआ परमाणु का कलेक्शन

Parmanu Box Office Collection: 4 दिन में 20 करोड़ के पार हुआ परमाणु का कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म "परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण" बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। फिल्म को लोगों की अच्ची प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म ने 4 दिन में ही 24.88 करोड़ की कमाई कर ली है। यदि वीकेंड के बाद सोमवार की बात की जाए तो इस फिल्म ने एक ही दिन में 4.10 करोड़ रुपए की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले सप्ताह में ही कुल 20.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। सोमवार को ये आंकड़ा बढ़कर 24.88 करोड़ हो गया है।

 

 


किस दिन किया कितना कलेक्शन 

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को 4.75 करोड़ रुपये की कमाई की जबकि शनिवार को फिल्म ने 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की। रविवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा बढ़कर 8.25 करोड़ रुपये हो गया। आपको बता दें कि रविवार को आईपीएल-11 का फाइनल मैच होने के बाद भी फिल्म की कमाई में वृद्धि दर्ज की गई।

 


जॉन ने की डायरेक्टर अभिषेक की तारीफ 

इस फिल्म में जॉन के परफॉर्मेंस को लेकर हर जगह तारीफ हो रही है। जिसको लेकर मीडिया ने जॉन से जब सवाल किया तो जॉन ने इसका पूरा क्रेडिट फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा को दिया। जॉन ने कहा - "ये मेरे लिए सबसे बड़ा कॉम्प्लीमेंट है। जिसके लिए मैं अभिषेक को क्रेडिट देना चाहता हूं, अभिषेक को धन्यवाद देता हूं। एक बहुत फेमस डायरेक्टर स्टीवन स्पीलबर्ग ने कहा है  - "There is no good about Actor, there is good about Director". कई लोगों ने कहा है कि परमाणु बहुत अच्छी फिल्म है और ऐसी फिल्म एक लंबे समय के बाद देखने को मिली है। जिससे मैं बहुत खुश हूं।

फिल्म ‘परमाणु’ की कहानी रियल लाइफ स्टोरी से प्रेरित है। ये फिल्म उन वैज्ञानिक, आर्मी ऑफिसर्स और इंटेलिजेंस एजेंसियों को सलाम करती है जिन्होंने 1998 में पोखरण परमाणु बम का सफल परिक्षण करने में कड़ी मशक्कत की थी। 

Created On :   30 May 2018 3:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story