बेकाबू बस ने तोड़ी विधायक के घर की दीवार - एक बुजुर्ग यात्री की हालत गंभीर

passenger bus entered into the residence of the MLA breaking the wall
बेकाबू बस ने तोड़ी विधायक के घर की दीवार - एक बुजुर्ग यात्री की हालत गंभीर
बेकाबू बस ने तोड़ी विधायक के घर की दीवार - एक बुजुर्ग यात्री की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, सतना। पिछली शाम यहां एक यात्री बस दीवार तोड़ती हुई विधायक के निवास में जा घुसी जिससे एक बुजुर्ग यात्री सहित आधे दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए । घटना के बाद बस का चालक फरार हो गया। सूत्रों के अनुसार यहां से रीवा जा रही परिहार ट्रैवल्स की बस नंबर 19 पी 0616 की स्टेयरिंग फेल होने से बेकाबू बस रामपुरबघेलान कस्बे नेमुआ मोड़ स्थित भाजपा विधायक विक्रम सिंह विक्की की बाउंड्री तोड़कर अंदर घुस गई। इस हादसे में बस की केबिन में सवार 62 वर्षीय लक्ष्मण साकेत पिता मल्ला निवासी इटौर गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्हें रामपुर बघेलान के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जबकि आधा दर्जन अन्य जख्मी यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। बस थाने में खड़ी करा ली गई है।

ड्राइवर फरार
 पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद से बस का ड्राइवर फरार है। ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी के सेक्सन 279और 337 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। बताया गया है कि गंभीर रुप से घायल लक्ष्मण अपने दामाद अमृत लाल वर्मा और बेटी लीलावती के साथ माधवगढ़ से बस में सवार हुए थे। उन्हें बेला उतरना था। जगह नहीं होने के कारण कंडेक्टर ने बुजुर्ग यात्री लक्ष्मण को बस की केबिन में बैठा दिया था।

क्यों बिगड़ा संतुलन
हादसे के वक्त बस में सवार यात्रियों ने पुलिस को बताया कि बस नंबर 19 पी 0616 जैसे ही रामपुरबघेलान कस्बे के नेमुआ मोड़ के करीब पहुंची, सामने एक बाइक सवार आ गया । बाइक सवार को बचाने की कोशिश में बस की स्टेयरिंग फेल हो गई और बस सीधे एनएच-75 के किनारे स्थित रामपुरबघेलान के भाजपा विधायक विक्रम सिंह के घर की बाउंड्री को तोड़कर खड़ी हो गई।ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी के सेक्सन 279और 337 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। बस थाने में खड़ी करा ली गई है।

 

Created On :   15 Jan 2019 7:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story