OMG : फ्लाइट में मोजे से आई बदबू तो दूसरे पैसेंजर ने मार दिया चाकू

passenger killed a man for his smelly socks in flight of russia
OMG : फ्लाइट में मोजे से आई बदबू तो दूसरे पैसेंजर ने मार दिया चाकू
OMG : फ्लाइट में मोजे से आई बदबू तो दूसरे पैसेंजर ने मार दिया चाकू

डिजिटल डेस्क, मास्को। अगर आपको कहीं गंदे मौजे की बदबू आती है तो आप क्या करेंगे? यही ना कि वहां से खिसक लेंगे या फिर उस व्यक्ति से दूर होने की बात कहेंगे। क्या आपने सोचा है कि गंदे मौजे से बदबू आने पर कोई व्यक्ति किसी की हत्या भी कर सकता है? जी हां, ऐसा ही कुछ रूस की एक फ्लाइट में देखने को मिला है। यहां फ्लाइट में सफर कर रहे एक पैसेंजर ने अपने जूते और मौजे उतार दिए। इन मौजों में से गंदी बदबू आने लगी, इस वजह से दूसरे पैसेंजर ने उससे झगड़ा करते हुए चाकू मार दिया।

यह पूरा मामला रूस के मॉस्को से लेकर कैलिनिनग्राद जा रही एक फ्लाइट का है। जहां 54 साल का अधेड़ ट्रेवल कर रहा था और उसकी बगल वाली सीट पर एक 31 वर्षिय युवक बैठा था। फ्लाइट ने जैसे ही उड़ान भरी उसके कुछ देर बाद युवक ने अपने जूते-मोजे उतार दिए, जिसके बाद उसके मोजे से काफी बदबू आने लगी। बदबू से परेशान होकर अधेड़ ने उससे जूते वापिस पहनने के लिए कहा, लेकिन युवक ने उसकी बात को अनसुना कर दिया। मामला गंभीर हो गया और दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

इस दौरान फ्लाइट में मौजूद स्टाफ ने किसी तरह मामले को शांत कराया, लेकिन फ्लाइट ने जैसे ही लैंड किया दोनों एयरपोर्ट की पार्किंग में भी भिड़ गये और आपस में मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं गुस्से में लाल 54 वर्षीय शख्स ने 31 वर्षीय युवक के सीने पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. हालांकि युवक खतरे से बाहर है।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि हमले में घायल व्यक्ति के दिल पर गंभीर जख्म हुआ है। जिसे ठीक होने में काफी वक्त लगेगा। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, अगर जांच में आरोप सही पाए जाते हैं तो हमला करने वाले व्यक्ति को करीब 10 साल तक जेल हो सकती है।

Created On :   26 Dec 2017 2:06 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story