comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बस का पहिया निकला, बाल-बाल बचे यात्री

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 14:46 IST

603
0
0
बस का पहिया निकला, बाल-बाल बचे यात्री

दैनिक भास्कर न्यूज डेस्क,भंडारा। पवनी-लाखांदुर मार्ग पर आसोला ग्राम परिसर में यात्रियों से भरी तेज रफ्तार बस का पिछला पहिया अचानक निकलकर खेतों में भागता नजर आया। इस बस में करीब 70 यात्री सवार थे। सौभाग्यवश अनहोनी टल गई और सभी यात्री सुरक्षित हैं। एक अन्य हादसे में ताडाली रेलवे ब्रिज की ढलान पर 4 ट्रकों के बीच अजीबोगरीब भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में 10 चालक व क्लीनर बाल-बाल बच गए।

जानकारी के अनुसार वडसा-भंडारा बस यात्रियों को लेकर जैसे ही लाखांदुर पवनी मार्ग पर स्थित आसोला के बसस्थानक परिसर में पहुंची, बस के पिछले पहिए के बेल्ट टूट गए और पिछला पहिया बाहर निकलकर तेज रफ्तार से खेतों में दूर तक चला गया। अचानक हुई इस घटना से बस का वजन दूसरे पहिए पर आ गया और बस पलटने से बाल-बाल बची।

उधर चंद्रपुर-नागपुर महामार्ग स्थित ताडाली रेलवे ब्रिज की ढलान पर 4 ट्रकों के बीच अजीबो-गरीब भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में 10 चालक व क्लीनर बाल-बाल बच गए। जानकारी के अनुसार ताडाली रेलवे ब्रिज पर पानी का टैंकर जा रहा था। इसके चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगा देने से पीछे से आ रहे बोरवेल के पाइप से भरे ट्रक ने पानी के टैंकर को जोरदार टक्कर मार दी। ठीक उसके पीछे आ रहा आलू से भरा ट्रक से टकरा जाने से पलट गया। उसके पीछे लोहे के एंगल लदा ट्रक भी टकरा गया। इस दुर्घटना में 10 चालक व क्लीनर बाल-बाल बच गए। सौभाग्य से उन्हें कोई चोट नहीं लगने की खबर है। पडोली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download