भाजपा के शत्रु ने की राहुल की तारीफ, पीएम मोदी पर बोला हमला

Patna MP Shatrughan Sinha admirers Rahul Gandhi attacks Modi
भाजपा के शत्रु ने की राहुल की तारीफ, पीएम मोदी पर बोला हमला
भाजपा के शत्रु ने की राहुल की तारीफ, पीएम मोदी पर बोला हमला

डिजिटल डेस्क, पटना। बीजेपी के बागी नेता सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को पीएम मोदी की जमकर आलोचना की। उन्होंने पीएम मोदी के उस बयान पर निशाना साधा, जिसमें उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की योग्यता पर सवाल उठाए थे। भाजपा सांसद ने ट्वीट कर कहा, नामदार, कामदार, दामदार या कोई औसत समझदार, हमारे देश में कोई भी प्रधानमंत्री बन सकता है बस उसके पास पर्याप्त समर्थन और आवश्यक संख्या (सांसदों की) होनी चाहिए।

 

असल मुद्दों से भटकाने का प्रयास कर रहे हैं मोदी

शत्रुघ्न ने सोशल मीडिया पर अपनी टिप्पणी में कहा कांग्रेस अध्यक्ष के सवालों का जवाब देने के बजाए पीएम मोदी लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। शत्रुध्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि वह पिछले कुछ समय में पहले से कहीं ज्यादा परिपक्व हुए हैं। उन्होंने देश के हित में कई जरूरी सवाल उठाए हैं। हाल ही में संपन्न कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मोदी ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जताने पर उन्हें अपरिपक्व और नामदार (शासक) करार दिया था। उन्होंने कहा था आप (राहुल गांधी) नामदार हैं, जबकि मैं कामदार (सामान्य कार्यकर्ता) हूं।

 

 

राहुल को समय ने बनाया परिपक्व 

सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा, कांग्रेस अध्यक्ष पिछले कुछ साल में परिपक्व हुए हैं। जब से उन्होंने पार्टी की गतिविधियों में हिस्सा लेना शुरू किया है, तब से उनकी लोकप्रियता में भारी इजाफा हुआ है। अगर देश की सबसे बड़ी और पुरानी पार्टी के नेता के अंदर देश का अगला प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जागती है, तो इसमें गलत क्या है? कोई भी पीएम बनने का सपना देख सकता है।

 

शत्रुध्न सिन्हा ने कहा सपने तभी सच होते हैं, जब आप सपने देखते हैं। दुनिया के सभी बड़े लोगों ने बड़े ड्रीमर के रूप में शुरुआत की है। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ सालों से पार्टी में अपनी अनदेखी की वजह से शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी, उनके मंत्रिमंडलीय सदस्यों और पार्टी आलाकमान से नाराज हैं। वह पिछले कुछ समय से बगावती बने हुए हैं। 

Created On :   13 May 2018 7:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story