comScore

Paytm ने लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, मिलेगा हर शॉपिंग पर कैशबैक

Paytm ने लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, मिलेगा हर शॉपिंग पर कैशबैक

हाईलाइट

  • इस कार्ड को पेटीएम फर्स्ट कार्ड नाम दिया गया है
  • कार्ड की मिनिमम मंथली लिमिट 1 लाख रुपए होगी
  • ग्राहकों को हर ट्रांजैक्शन पर 1 फीसदी कैशबैक मिलेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आजकल ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदी के दौरान युवा Paytm का यूज करते हैं, जो काफी सुविधापूर्ण जान पड़ता है। Paytm से मोबाइल रीचार्ज करने से लेकर, टिकट बुकिंग, टैक्सी बुकिंग, बिल पेमेंट आदि सर्विस का लाभ उठाया जा सकता है। हाल ही में देश की सबसे बड़ी डिजिटल वॉलेट कंपनी Paytm ने एक नए तरह का क्रेडिट कार्ड भी लॉन्च कर दिया है, जिसका लाभ पेटीएम यूजर्स को मिलेगा। कंपनी ने इसको 'Paytm First' कार्ड नाम दिया है।

पेटीएम ने इस कार्ड को सिटी बैंक के साथ लॉन्च किया है। इस दौरान कंपनी ने ग्राहकों के लिए एक फीसदी 'यूनिवर्सल अनलिमिटेड कैशबैक' ऑफर की भी घोषणा भी की है। शॉपिंग को लेकर इसमें कई ऑफर्स दिए जाएंगे, लेकिन यह कार्ड फ्री नहीं है। इस कार्ड के लिए आपको हर साल 500 रुपए देने होंगे। हालांकि एक साल में 50,000 की शॉपिंग करने पर आपको ये चार्ज नहीं देना पड़ेगा। 

पेटीएम सीईओ विजय शेखर शर्मा ने कहा कि कार्ड की मिनिमम मंथली लिमिट 1 लाख रुपए होगी। कंपनी ने कहा है कि ग्राहकों को हर ट्रांजैक्शन पर 1 फीसदी कैशबैक दिया जाएगा। यह हर महीने ग्राहक के खाते में अपने आप जमा हो जाएगा। 

इस कार्ड पर पेटीएम की तरफ से 10,000 रुपए तक का प्रोमोकोड मिलेगा, लेकिन इस के लिए आपको इस क्रेडिट कार्ड से कम से कम 10,000 रुपए खर्च करने होंगे। खास बात ये कि Paytm First कार्ड सिर्फ नेशनल ही नहीं, बल्कि इनंटरनेशनल भी काम करेगा।

पेटीएम कार्ड के लिए आवेदन करने वाले यूजर्स की लोन कै कैपेसिटी का आकलन करने के लिए सिटी बैंक के साथ मिलकर एक टूल के जरिए तय करेगा। जानकारी के अनुसार Paytm ने सितंबर 2017 में डेबिट कार्ड लॉन्च किया था।Paytm ऐप के जरिए ग्राहक फर्स्ट गार्ड के लिए अप्लाई कर सकते हैं। 

कमेंट करें
vmCcl