comScore

पाकिस्तान क्रिकेट का फिर उड़ा मजाक, पहले बिस्किट ट्रॉफी और अब अोये होये...

November 17th, 2018 16:16 IST
पाकिस्तान क्रिकेट का फिर उड़ा मजाक, पहले बिस्किट ट्रॉफी और अब अोये होये...

हाईलाइट

  • पीसीबी और पाक क्रिकेट टीम का मजाक
  • ओये-होये ट्रॉफी के लेकर सोशल मीडिया फैन्स कर रहे है ट्रोल
  • पाकिस्तान-न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज की ट्रॉफी का नाम है 'ओय-होय'।

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) अपनी ही टीम का मजाक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कुछ ही दिन पहले पीसीबी ने बिस्किट ट्रॉफी का आयोजन किया था। जिसकी वजह से दुनिया भर में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और उनकी टीम की खिल्ली उड़ी थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई इस ट्रॉफी के लिए यूएई में हुई सीरीज के दौरान सोशल मीडिया पर ट्रॉफी की तस्वीर खूब वायरल हुई थी। ऐसा ही कुछ पीसीबी ने इस बार किया है।

दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यूएई में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आयोजन करा रहा है। दोनों टीमों के बीच खेली जा रही इस ट्रॉफी का नाम लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है। फैंस ने भी इस आयोजन को लेकर पीसीबी और पाकिस्तान क्रिकेट टीम को जमकर ट्रोल किया।

पाकिस्तान-न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज की ट्रॉफी का नाम है 'ओय-होय'। जैसे ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस ट्रॉफी की तस्वीर दोनों टीमों के कप्तानों के साथ ट्विटर पर डाली, वे ट्रोल होना शुरू हो गए। हजारों फैंस ने इस पर अलग-अलग तरह के कमेंट किए और सवाल पूछे कि आखिरी पीसीबी बार-बार ऐसी हरकत क्यों करता है जिससे उसका और उसकी टीम का दुनिया भर में मजाब बने।

गौरतलब है कि पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यूएई में हुई सीरीज के दौरान पीसीबी ने बिस्किट ट्रॉफी का अनावरण किया था और तब भी फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। खैर, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पर फिलहाल इन विवादों और मजाकिया संदेशों का कोई असर नहीं पड़ता दिख रहा है। एशिया कप के बाद उनके खेल में जबरदस्त सुधार देखने को मिला है और वे फिलहाल ट्रैक पर नजर आ रहे हैं।

कमेंट करें
dH03D