PDP MLAs arrest in Amarnath Terrorist Attack

डिजिटल डेस्क, जम्मू। अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के मामले में लगतार सर्चिंग आॅपरेशन जारी है। इसी कड़ी में जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया शख्स पीडीपी विधायक ऐजाज अहमद मीर का ड्राइवर है। उसे दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले के बटिंगू इलाके में सोमवार को हुए अमरनाथ यात्रियों पर हमले को लेकर पकड़ा है। उसके तार आतंकी संगठन से जुड़े होने का अनुमान है। पुलिस उससे इस मामले में कड़ी पूछताछ कर रही है। 

इस हमले के चलते दो और लोगों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने पुलवामा के रहने वाले तौशीफ अहमद को पकड़ने के बाद कहा है कि उसके इस मामले से जुड़े होने के पूरे संकेत हैं। तौशीफ सात महीने पहले ही जम्मू कश्मीर पुलिस की सुरक्षा विंग में एक सिपाही था जिसे विधायक पीडीपी विधायक ऐजाज अहमद मीर का ड्राइवर बनाया गया था। 

अमरनाथ यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले की जांच के लिए 6 सदस्यीय स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) भी तैयार की गई है। आईजीपी मुनीर खान ने बताया कि तौशीफ से आतंकी हमले के बारे में कड़ी पूछताछ की जा रही है और वह हमे इसमें सहयोग भी कर रहा है। हमले के बाद से ही सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी क्र दी गई है। 

Created On :   15 July 2017 3:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story