comScore

कार और ऑटो पर गिरा ट्रक, हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत

January 08th, 2018 10:51 IST
कार और ऑटो पर गिरा ट्रक, हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत

डिजिटल डेस्क, फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में रविवार को एक दर्दनाक घटित हुआ, जिसमें 11 लोगों के मरने की खबर सामने आ रही है। यह हादसा फिरोजाबाद के सिरसागंज में ओवरब्रिज निर्माण के दौरान हुआ है। इस दौरान वहां से गुजर रहा एक ट्रक अनिंयत्रित होकर ओवरब्रिज से नीचे एक कार और ऑटो पर गिर गया। इस हादसे में 14 लोग ट्रक के नीचे दब गए। खबर है कि सभी लोगों की मौत हो गई है। हालांकि अभी पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि फिरोजाबाद में सिरसागंज के सोथरा रोड पर ओवरब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा है। रविवार को यहां से गुजरा रहा ट्रक मुड़ने के दौरान पलट गया। ट्रक के नीचे पास से ही गुजर रही वैगनआर कार और ऑटो दब गए। कार और ऑटो दोनों में ही 6-6 लोग सवार थे। 2 राहगीर भी चपेट में आए हैं। हादसा इतना भीषण था कि कार और ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं। ऐसे में 11 लोगों की मौत का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि अभी किसी की पु‌ष्टि नहीं हुई है। घायलों को शिकोहाबाद के अस्पताल में भेजा है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) महेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे में वैगनआर और टेम्पो में सवार सभी 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की चपेट में तीन अन्य लोग भी आ गए, जिनका इलाज किया जा रहा है। मरने वालों में 14 साल का बच्चा भी शामिल है, जो वैगनआर कार में बैठा हुआ था। पुलिस रेस्क्यू में लगी हुई है। अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

SP महेंद्र सिंह ने बताया कि गलती प्रथम दृष्टया ट्रक ड्राइवर की लग रही है। घटना के कारणों का सही-सही पता जांच पूरी होने पर चलेगा। वहीं मामले में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि असंतुलित होकर ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया और पलट गया।

कमेंट करें
ot1dq