गुजरात: नवसारी में भजन गायिका पर नोटों की बारिश, Video Viral 

गुजरात: नवसारी में भजन गायिका पर नोटों की बारिश, Video Viral 

डिजिटल डेस्क, गुजरात। गुजरात के नवसारी में एक बार फिर स्थानीय गायिका पर रुपए लुटाए गए। जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। दरअसल मंगलवार की रात वलसाड़ा के कलवाड़ा गांव के सरपंच आशीष पटेल ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए स्थानीय भजन गायिका राबड़ी को बुलाया गया था। कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद लोगों ने गायिका के ऊपर जमकर नोटों की बारिश की। इस कार्यक्रम का वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर से गुजरात सुर्खियों में आ गया है। इससे पहले भी इस तरह के कई वीडियो सामने आ चुके हैं जिसमें गायक पर लोग लाखों रुपए के नोट सबके सामने लुटाते हैं।

 



इससे पहले भी आ चुके हैं कई वीडियो सामने

यह कोई पहला मामला नहीं है जब गुजरात से इस तरह का कोई वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले भी गुजरात के वलसाड़ में स्थानीय लोक गायक पर एक धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन के दौरान लोगों ने जमकर नोटों की बरसात की थी। जिसका वीडियो भी सामने आया था। जानकारी के अनुसार गायक पर करीब 50 लाख रुपए लुटाए गए थे, जिसके बाद पूरा मामला विवाद में आ गया था। वहीं ताजा वीडियो जो सामने आया है इसमें कार्यक्रम के दौरान गायक पर 100-200 रुपए और 500 रुपए के नोट लुटाए जा रहे हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो सकी है कि कितने रुपए लुटाए गए हैं।



 


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस कार्यक्रम का आयोजन जलराम मानव सेवा ट्रस्ट चैरिटेबल संस्था के लिए पैसा इकट्ठा करने के मकसद से किया गया था। यह संस्था गुजरात के गांवों में एंबुलेंस की सुविधा पहुंचाने का काम करती है। इससे पहले 2016 में गांधवी के ऊपर भी 500 रुपए के नोट बरसाने का मामला सामने आया था। जामनगर के एक कार्यक्रम के दौरान गायक पर नोट बरसाए गए थे। इस कार्यक्रम के दौरान 4.5 करोड़ रुपए इकट्ठा किए गए थे। 

Created On :   23 May 2018 1:25 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story