comScore
Dainik Bhaskar Hindi

ट्राली पलटने से एक की मौत, दूसरी घटना में वृद्ध गंभीर

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 12th, 2019 13:42 IST

2k
0
0
ट्राली पलटने से एक की मौत, दूसरी घटना में वृद्ध गंभीर

डिजिटल डेस्क,सतना। रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत सेलहना के पास ट्राली पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गुडुहुरू निवासी गुड्डू आदिवासी पुत्र मईया 40 वर्ष ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार होकर  कहीं जा रहा था। इस दौरान चालक की लापरवाही से सेलहना के पास ट्राली पलट गई, जिसके नीचे दबने से गुड्डू गंभीर रूप से घायल हो गया, तब चाचा भाईलाल व परिजन रात सवार 12 बजे गुड्डू को जिला अस्पताल लाए। जहां डॉ. अमर सिंह ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। ट्रेक्टर पलटने की एक अन्य घटना में एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है ।
बाइकों की भिड़ंत में एक घायल
सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत जवाहर नगर में बाइकों की भिड़ंत में युवक घायल हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अंकुश अहिरवार पुत्र गोपाली प्रसाद 22 वर्ष निवासी ओढ़की थाना सिंहपुर हाल राजेन्द्र नगर गली 13, सोमवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे बाइक क्रमांक एमपी-19एमएन-4440 पर सवार होकर जीजा के बच्चों को स्कूल से घर लाने के लिए रवाना हुआ था। इस दौरान जैसे ही दादा सुखेन्द्र सिंह स्टेडियम के पास पहुंचा तभी सामने से आई दूसरी बाइक से भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में अंकुश गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से जिला अस्पताल भेज दिया। उसके पास मिले आधार कार्ड से पहचान कर परिजन को सूचित किया गया।
वृद्ध की हालत गंभीर
वहीं नागौद मंडी के पास ट्रैक्टर की ठोकर से घायल वृद्ध को जबलपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक खखरौंधा निवासी पूरन लाल पटेल 95 वर्ष अपने घर से सोमवार सुबह पैदल नागौद आ रहे थे। तकरीबन 9 बजे जैसे ही कृषि उपज मंडी के पास पहुंचे, तभी ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक सामने से टक्कर मार दिया, जिससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। यह देखकर स्थानीय लोगों ने परिजन व पुलिस को सूचित कर वृद्ध को अस्पताल भेज दिया। वहां से डाक्टर ने जिला अस्पताल रवाना किया तो यहां के डाक्टरों ने गंभीर हालत के चलते जबलपुर रेफर कर दिया।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download