comScore
Dainik Bhaskar Hindi

क्वितोवा ने एशेल बार्टी को हराकर दूसरी बार जीता सिडनी ओपन का खिताब

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 13th, 2019 14:29 IST

2.5k
0
0
क्वितोवा ने एशेल बार्टी को हराकर दूसरी बार जीता सिडनी ओपन का खिताब

News Highlights

  • क्वितोवा ने बार्टी को 1-6, 7-5, 7-6(7-3) से हराकर खिताब जीता
  • पुरुषों में ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स डी मिनौर ने इटली के आंद्रेस सेप्पी को 7-5, 7-6 से हराकर खिताब जीता


डिजिटल डेस्क, सिडनी। चेक गणराज्य की पेट्रा क्वितोवा ने शनिवार को सिडनी ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीता। यह खिताब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की एशेल बार्टी को हराकर जीता है। क्वितोवा ने बार्टी को तीन सेटों तक चले मुकाबले में 1-6, 7-5, 7-6(7-3) से हराकर खिताब अपने नाम किया है। पेट्रा क्वितोवा ने दूसरी बार सिडनी ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीता है। वहीं बार्टी को लगातार दूसरी बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में हार मिली है। इससे पहले 2018 में उन्हें जर्मनी की एंजेलिके केर्बर के हाथों हार मिली थी।

मैच के पहले सेट में बार्टी ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। उन्होंने 4-0 की बढ़त ले ली थी और फिर आसानी से पहला सेट अपने नाम करने में सफल रहीं। इसके बाद दूसरे सेट में क्वितोवा ने वापसी की और बार्टी को परेशान किया। एक समय स्कोर 5-5 से बराबर था। यहां से क्वितोवा ने बाजी मारी और दूसरा सेट जीत कर मैच को तीसरे सेट में ले गईं। निर्णायक सेट में बार्टी ने 3-0 की बढ़त ले ली थी लेकिन क्वितोवा ने एक बार फिर वापसी कर सेट 7-6 से जीता और मैच भी अपने नाम किया।

वहीं पुरुषों में ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स डी मिनौर ने इटली के आंद्रेस सेप्पी को सीधे सेटों में 7-5, 7-6 से हराकर खिताब जीता। मिनौर ने अपने करियर का पहला एटीपी खिताब जीता है। मिनौर ने सेप्पी को हराने के लिए दो घंटे और पांच मिनट का समय लिया। मिनौर को पिछले साल दो एटीपी फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। मिनौर और सेप्पी अब साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में भाग लेंगे। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download