भास्कर गरबा 2017 : अष्टमी पर जमकर झूमे युवा, बॉलीवुड सॉन्ग्स पर किया गरबा रास

Photos: Nagpurians Enjoyed on Bollywood Songs in Bhaskar Garba
भास्कर गरबा 2017 : अष्टमी पर जमकर झूमे युवा, बॉलीवुड सॉन्ग्स पर किया गरबा रास
भास्कर गरबा 2017 : अष्टमी पर जमकर झूमे युवा, बॉलीवुड सॉन्ग्स पर किया गरबा रास

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शारदीय नवरात्रि की अष्टमी की रात दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव में अलग ही नजारा देखने को मिला। रोज की अपेक्षा अष्टमी पर गरबा रास करने वालों की भारी भीड़ देखने को मिली। दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव में शाम ढलते ही जगमग रोशनी के बीच मां भवानी की भक्ति में शहर डूब गया। 

गौरतलब है कि साल भर भास्कर गरबा उत्सव का बेसब्री से इंतजार करने वालों के लिए ये पल किसी सपने के सच होने जैसा होता है। फिर चाहे वह यंगस्टर्स हो, बच्चे हो या फिर सीनियर सिटीजंस, हर कोई गरबा के रंग में रंगा नजर आया। अष्टमी की रात उमंगों के आकाश में नवरंगों की बरसात होती रही। ठंडी हवा के झोंकों के बीच परिवार के साथ डांडिया खनकाते और मां दुर्गा की भक्ति में लीन लोगों को निहारने का भी अपना अलग ही आनंद रहा। हाई बीट्स पर बॉलीवुड और गुजरात के ट्रेडिशनल गानों पर यंगस्टर्स ने जमकर गरबा किया। 

रास गरबा में कदमताल
महोत्सव के मेन सर्किल में प्रतिभागी दीप जलाकर मां शक्ति की आरती शुरू करते हैं। इनके बीच एक पार्टिसिपेंट मां शक्ति के रूप में आती हैं। करीब 20 मिनट भक्ति रस के साथ आरती पूरी होती है। इसके बाद प्रतिभागी अलग-अलग गेटअप में गरबा सर्किल में आते हैं। फिर शुरू होता है रास गरबा। जनरल सर्किल में पार्टिसिपेंट्स कदम से कदम मिला रहे थे। रंग मिलन ग्रुप अहमदाबाद के गौतम शिकारी और राजन शिकारी के निर्देशन में प्रतिभागी जलवा बिखेरते रहे। 

ट्रेडिशनल लुक में कंटेस्टेंट
ट्रेडिशनल लुक में युवक-युवतियां पूरे प्रोग्राम में छाए रहे। शाम होते ही सभी प्रतिभागी तैयार होकर गरबा मैदान में पहुंच गए थे। मेन सर्कल की छटा देखने लायक थी तो जनरल सर्कल में पैर रखने की जगह तक नहीं थी। डांस, सॉन्ग और खान-पान के साथ सबका अपना अलग ही अंदाज नजर आ रहा था। दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव के तीसरे दिन गुरुवार को उत्सव और उमंग के कई रंग दिखे। भारी संख्या में लोग उपस्थित थे। उनकी गरिमामय उपस्थिति और रंग-बिरंगे परिधानों की दमक से शाम की रौनक देखने लायक रही। वहीं इस मौके पर कंटेस्टेंट का सम्मान किया गया। डेली प्राइजेस चिक ब्यूटी पार्लर व क्रीम सेंटर की ओर से दिए जा रहे हैं।

कंटेस्टेंट का सम्मान
मि.हैंडसम: शुभम चंदनखेड़े, प्रवेश डोंगरे।
मिस गार्जियंस: स्नेहा पाहुरे, अनिता शोरे।
इन्नावेटिव थीम : मधु रावल, अनूप गौर।
सोशल थीम : कनिष्का अग्रवाल।
स्पेशल कैटेगरी: भीमराव कांबले, मोरवी।
बेस्ट जोड़ी : अभिजीत ठक्कर, प्रिया ठक्कर, अर्चना गोलहरे, संकेत मनपिया।

ये रहे स्पांसर 
चैनल पार्टनर : UCN
इवेंट पार्टनर : शो बिज
बेवरेज पार्टनर : कोकाकोला 
गो गैस, बैंक ऑफ इंडिया, अमल्या, LIC
डिजिटल सेक्योरिटी पार्टनर : सिल्वर सेक्योरिटी साल्यूशन
गिफ्ट पार्टनर : क्रीम सेंटर, निराली कुकरी क्लासेज, जूमकार, चिक ब्यूटी पार्लर, द चीप साइिकल स्टोर, रोकड़े ज्वेलर्स

Created On :   29 Sep 2017 6:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story