अपडेट: Twitter पर अब फोटो, वीडियो के साथ कर सकेंगे री-ट्वीट

Photos, Videos, and GIFs Can Now Be Added to Retweets on Twitter
अपडेट: Twitter पर अब फोटो, वीडियो के साथ कर सकेंगे री-ट्वीट
अपडेट: Twitter पर अब फोटो, वीडियो के साथ कर सकेंगे री-ट्वीट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter ने अपने यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए नया अपडेट जारी किया है। अब आप किसी ट्वीट को अगर रीट्वीट करते हैं तो उसके साथ आपको फोटो, वीडियो या GIFs फाइल अटैच करने की सुविधा भी मिलेगी। ट्विटर का नया अपडेट Android और iOS दोनों डिवाइस के लिए लॉन्च किया गया है। यूजर्स को यह सुविधा ऐप और मोबाइल वर्जन पर मिलेगी। हालांकि कंपनी ने डेस्कटॉप वर्जन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

अपडेट की जानकारी देते हुए Twitter के एक अधिकारी ने द वर्ज से कहा, "हमने महसूस किया कि किसी भी यूजर के लिए यह मुश्किल है कि वह किसी री-ट्वीट में मौजूद कंटेंट को आसानी से समझ सके। ऐसा हमारे लंबे लेआउट के कारण होता है। इस समस्या के समाधान के लिए हमने मूल ट्वीट को एक छोटे बॉक्स में रख दिया है और मीडिया के लिए पूरी जगह दी है।"

बता दें कि पिछले महीने ही Twitter ने जनवरी-मार्च के दौरान निलंबन के बाद फिर से नए अकाउंट खोलने के कारण एक लाख अकाउंट निलंबित कर दिए हैं। ट्विटर ने बताया कि 24 घंटे में आपत्तिजनक अकाउंट की रिपोर्ट मिलते ही 3 गुना ज्यादा कार्रवाई हुई। कंपनी का कहना है कि इस साल की शुरुआत से ही उसने आपत्तिजनक सामग्री को प्राथमिकता देते हुए त्वरित कार्रवाई की।

Created On :   7 May 2019 12:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story