comScore

पिकअप वाहन पलटा चालक की मौंत, एक गंभीर रूप से घायल

पिकअप वाहन पलटा चालक की मौंत, एक गंभीर रूप से घायल

डिजिटल डेस्क, शाहनगर। शाहनगर थाना क्षेत्रांतर्गत पन्ना कटनी मुख्य मार्ग पर सुंगरहा बस स्टैंड के समीप एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराते हुये पलट गया। पिकअप के पलटने से चालक यादवेन्द्र सिंह उर्फ छोटू यादव उम्र 25 वर्ष निवासी बहेरी थाना सुकराया जिना कानपुर देहात की मौके पर ही मौत हो गयी तथा दूसरे व्यक्ति करन सिंह पाल पिता पप्पू पाल उम्र 24 वर्ष निवासी कठरा थाना रूरा जिला कानपूर को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहनगर में उपचार के लिये भर्ती कराया गया।

कानपुर से जा रहे थे सिवनी

प्राप्त जानकारी के अनुसार  पिकअप गाड़ी क्रमांक यूपी-77-एएन-4213 में आम लोड कर  कानपुर से सिवनी के लिये  चालक यादवेन्द्र उर्फ छोटू यादव अपने साथी करन सिंह पाल के साथ निकले थे। सुबह करीब 6 : 30 बजे यादवेन्द्र उर्फ छोटू यादव कीे पिकअप गाड़ी पेड़ से टकरा कर पलट गयी और वह तथा करन सिंह पाल पिकअप के नीचे दब गये।  घटना स्थल पर ग्रामीणो की भीड़ जमा हो गयी और शाहनगर थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी ।  पुलिस मौके पर पहुंची औरट्रेक्टर तथा ग्रामीणों की मदद से पलटे पिकअप वाहन के नीचे से किसी तरह चालक तथा उसके साथी को निकाला ।

पीछे आ रहे दूसरे वाहन ने दी मृतक के बारे में जानकारी

इसी दौरान साथ में पीछे से आ रही दूसरी पिकअप वहां पहुंच गयी और उसके चालक ने  मृतक तथा घायल के संबंध में पुलिस एवं लोगो को जानकारी दी ।  यादवेन्द्र उर्फ छोटू तथा करन सिंह पाल को 108 एम्बूलेंश से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहनगर लाया गया जहां पर चालक यादवेन्द्र को चिकित्सक नेे मृत घोषित कर दिया । करन सिंह पाल को गंभीर स्थिति में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिये भर्ती किया गया है । दुर्घटना में मृत चालक की पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जानी है इसको लेकर थाना पुलिस द्वारा दुघर्टना में मृतक चालक के परिजनों को जानकारी भेजी गयी है । करन सिंह पाल के परिजनो को भी घटना की सूचना दी गयी है। 
 

कमेंट करें
RvD39