comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Moto Z4 Play में मिलेगी बेजल-लेस वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, तस्वीर हुई लीक

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 04th, 2019 09:16 IST

2.9k
0
0
Moto Z4 Play में मिलेगी बेजल-लेस वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, तस्वीर हुई लीक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Lenovo के स्वामित्व वाली Motorola कंपनी जल्द ही अपनी Z4 सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। खबर है कि इस सीरीज के स्मार्टफोन में भी कंपनी G7 Series की तरह वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले देगी। हाल ही में  Moto Z4 सीरीज के Z4 Play के कुछ लीक्स सामने आए हैं। जिससे इस फोन के बारे में कई तरह की जानकारियां सामने आई हैं। बता दें कि Motorola ने पिछले साल जून में Moto Z3 Play स्मार्टफोन को लॉन्च किया था।

डिस्प्ले
Moto Z4 Play का 360 डिग्री रेंडर लीक हुआ है, इसमें हैंडसेट के फ्रंट पैनल पर बेजल-लेस वॉटरड्रॉप नॉच डिस्पले नजर आ रही है। इसमें 6.2 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। इसकी लंबाई-चौड़ाई 158x75x7.25 मिलीमीटर है। वहीं इसके बैक पैनल पर सिंगल रियर कैमरा दिखाई दे रहा है। इसके अलावा यहां सुरक्षा के तौर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही Moto Mods के लिए कनेक्टिंग पिन दिखाई दे रहे हैं।

वॉल्यूम और पावर बटन
टिप्स्टर OnLeaks और CompareRaja की पार्ट्नरशिप में इन रेंडर को लीक किया गया है। जिसके अनुसार Moto Z4 Play प्ले में फोन के दाहिनी तरफ वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं। फोन के ऊपरी हिस्से पर स्पीकर ग्रिल दी गई है।वहीं फोन के निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ 3.5 मिलीमीटर का ऑडियो जैक दिया गया है। Moto Z4 Play कंपनी के कुछ अफॉर्डेबल फोन्स में से एक होगा। इसमें स्नैपड्रैगन 8150 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 

मिल सकती है 5G कनेक्टिविटी
कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन को सभी Moto MODs और नेक्स्ट जेनरेशन MODs सपॉर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट की मानें तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी दे सकती है। हालांकि इसमें अच्छे बैकप के लिए दी जाने वाली बैटरी की कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों Moto G7 Series के स्मार्टफोन्स के लीक भी सामने आए हैं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download