comScore
Dainik Bhaskar Hindi

लॉन्च से पहले लीक हुईं Honor 8A की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन 

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 06th, 2019 12:45 IST

5.6k
0
0
लॉन्च से पहले लीक हुईं Honor 8A की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन कंपनी लगातार ऐसे हैंडसेट्स लॉन्च करने में जुटी हैं, जो कम कीमत में लेटेस्ट फीचर्स के साथ उपलब्ध कराए जाते हैं। इन फोन की बिक्री तेजी से होती है और यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। फिलहाल चीनी कंपनी Huawei का सब ब्रैंड Honor एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह स्मार्टफोन को Honor 8A है, फिलहाल इस हैंडसेट को 8 जनवरी को सिर्फ चीन में लॉन्च किया जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस फोन को जल्द ही भारत में भी लॉन्च कर सकती है। 

डिस्प्ले
Honor 8A की लॉन्चिंग से पहले इस हैंडसेट की स्पेसिफिकेशन लीक सामने आई है। जिसके अनुसार कई सारी जानकारियां सामने आती हैं। लीक हुई तस्वीर में फोन के फ्रंट पैनल पर वॉटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच देखने को मिल रही है। वेबसाइट DroidShout की रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में 6.09 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दी जाएगी। यह डिस्प्ले 720x1560 पिक्सल का रेज्यूलेशन देगी। 

कैमरा
बात करें कैमरे की तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया जाएगा। वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

रैम/ रोम
इस फोन में 3 GB रैम दी जा सकती है। वहीं इंटरनल स्टोरेज में दो वेरिएंट का विकल्प मिलेगा। माना जा रहा है कि इस फोन में 32 GB और 64 GB का विकल्प मिल सकता है। इसमें स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट होगा।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
Honor 8A स्मार्टफोन ईएमयूआई 9.0 पर आधारित एंड्रॉयड 9.0 के साथ आएगा। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर के दिया गया है। 

कलर
इस हैंडसेट को ब्लैक, ब्लू, गोल्ड और रेड कलर में पेश किया जा सकता है। 

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 3,020 mAh की बैटरी दी जा सकती है। 
 


 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download