comScore
Dainik Bhaskar Hindi

धोनी की वजह से हम प्लेऑफ तक पहुंचे- रैना

BhaskarHindi.com | Last Modified - May 16th, 2018 20:48 IST

1k
0
0

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। भारतीय टीम के मध्यक्रम के भरोसेमंद बल्लेबाज और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलने वाले सुरेश रैना ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है। एक इंटरव्यू में रैना ने कहा है कि उनकी टीम धोनी की बदौलत ही आईपीएल के इस सीजन में दूसरे नंबर तक पहुंची है।

                   


हमने आलोचकों को जवाब दे दिया 
रैना के मुताबिक टूर्नामेंट की शुरुआत में उनकी टीम के कई खिलाड़ियों की उम्र ज्यादा होने की वजह से काफी नकारात्मक बातें कही गई थीं, लेकिन उनकी टीम ने सभी आलोचनाओं का जवाब देते हुए आलोचकों को गलत साबित किया है और वो प्लेऑफ में जगह बनाने में भी कामयाब रहे हैं। बाएं हाथ के इस धाकड़ बल्लेबाज ने आगे कहा कि अक्सर बड़े मौकों पर अनुभव ही काम आता है।

                    


इस साल धोनी हैं जबरदस्त फॉर्म में
इस आईपीएल में धोनी की जबरदस्त बल्लेबाजी पर रैना ने कहा कि धोनी पर लंबे समय से कप्तानी का दबाव रहा है, लेकिन इस बार वो अलग ही ढंग में खेल रहे हैं और उन्होंने बता दिया है कि उनके अंदर अभी बहुत क्रिकेट बता हुआ है। रैना ने साथी खिलाड़ी शेन वॉटसन और अंबाती रायडू की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि सभी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं।

                   


चेन्नई के पास चैंपियन बनने का  मौका
आईपीएल जीतने को लेकर रैना ने कहा कि चेन्नई हर बार प्लेऑफ में पहुंची है और उन्होंने कई सारे फाइनल भी खेले हैं, लेकिन ज्यादातर फाइनल में उन्हें हार मिली। इस बार वो लोग कोई गलती नहीं करना चाहते। उन्हें उम्मीद है कि उनकी टीम एक बार फिर आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करेगी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर