ब्रेकअप के बाद टूटीं नेहा कक्कड़, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

playback singer neha kakkar breakup with boyfriend himansh kohli
ब्रेकअप के बाद टूटीं नेहा कक्कड़, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
ब्रेकअप के बाद टूटीं नेहा कक्कड़, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों के साथ-साथ, अपनी स्माइल और खुश मिजाज नेचर की वजह से लोगों की फेवरेट हैं। कई हिट गाने गा चूकी नेहा भले ही हाइट में कम है लेकिन हूनर में वो किसी से कम नहीं है। अपने आप को निखारने वाली नेहा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। फिलहाल उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। इसका दर्द उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउट पर बयां किया साथ ही रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान वो खुद पर काबू नहीं रख पाई और फूटफूट कर रोने लगीं। 

 

दरअसल नेहा का बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया है जिसका दर्द नेहा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया लेकिन कुछ ही देर बाद नेहा ने सारे पोस्‍ट डिलीट भी कर दिए। नेहा ने एक के बाद एक कई पोस्‍ट इंस्‍टाग्राम पर डाले थे।

 

नेहा के एक पोस्‍ट में लिखा कि हां मुझे पता है कि मैं सेलिब्रेटी हूं। मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए लेकिन मैं एक इंसान भी तो हूं। आज कुछ ज्‍यादा ही टूट गई हूं इसलिए अब अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं। इसी तरह एक पोस्‍ट में नेहा ने लिखा कि मुझे नहीं पता था कि दुनिया में इतने बुरे लोग होते हैं। खैर सब कुछ गवां कर होश में अब आए तो क्‍या किया।


सेट पर रोईं नेहा


नेहा रियलि‍टी शो इंडियन आइडल जज कर रही हैं। शो की शूटिंग के दौरान सेट पर जब एक कंटेस्‍टेंट ने इमोशनल गाना गाया तो नेहा कंट्रोल नहीं कर पाई और फूट-फूटकर रोने लगीं। इसके बाद नेहा ने सोशल मीडिया पर कई सारे पोस्‍ट करके फैंस के साथ इस बात को साझा भी किया। बता दें कि कुछ महीने पहले ही नेहा और हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर सरेआम अपने प्‍यार को कुबूल किया था। इसके अलावा भी दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट एक-दूसरे की फोटोज से भरे हुए हैं। नेहा काफी इमोशनल लड़की हैं और इसका अंदाजा उन पोस्‍ट देखकर पता चलता है जिन्‍हें बाद में नेहा ने डिलीट कर दिया। 
 

Created On :   15 Dec 2018 11:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story