comScore

अगरतला में बोले पीएम- महागठबंधन में मोदी को गाली देने का कॉम्पटिशन चल रहा है

February 09th, 2019 19:22 IST
अगरतला में बोले पीएम- महागठबंधन में मोदी को गाली देने का कॉम्पटिशन चल रहा है

हाईलाइट

  • लोकसभा 2019 की तैयारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिवसीय पूर्वोत्तर दौरे पर हैं।
  • शनिवार को उन्होंने त्रिपुरा के अगरतला में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया।
  • पीएम ने कहा, महागठबंधन में मोदी को गाली देने का कॉम्पटिशन चल रहा है, ओलिंपिक चल रहा है।

डिजिटल डेस्क, अगरतला। लोकसभा 2019 की तैयारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिवसीय पूर्वोत्तर दौरे पर हैं। शनिवार को उन्होंने त्रिपुरा के अगरतला में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि महामिलावट के सभी साथी जान चुके हैं कि देश के युवा, देश के गरीब, देश के किसान को अपनी आकांक्षाएं मोदी में ही दिखती हैं। उन्होंने कहा, महागठबंधन में मोदी को गाली देने का कॉम्पटिशन चल रहा है, ओलिंपिक चल रहा है।

पीएम ने कहा, महामिलावट (महागठबंधन) वालों की अवसरवादिता की हद देखिए, ये दिल्ली में जाकर हाथ पकड़-पकड़कर फोटो खिंचाते है, कोलकाता में जाकर फोटो खिंचाते है लेकिन त्रिपुरा व केरल में एक-दूसरे का चेहरा नहीं देखना चाहते। ये देश को भ्रमित करने के लिए हाथ मिलाकर महामिलावट का अभियान चला रहे हैं। इनका काम केवल मोदी को गाली देना है। किसानों, मजदूरों, युवाओं के लिए इनके पास कोई योजना नहीं है। ये अभी भी पुराने झूठ में जी रहे हैं कि इनको कोई पकड़ नहीं पाएगा।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि कागज पर पैदा किए गए 62 हजार लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जा रहा था। यो फर्जी लोग आपका पैसा लूटकर किसकी तिजोरी भर रहे थे, यह सभी को अच्छे से पता है। केंद्र सरकार ने पिछले साढ़े चार सालों में देशभर में ऐसा फर्जीवाड़ा करने वाले 8 करोड़ फर्जी लाभार्थियों को सिस्टम से हमने बाहर किया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुआ कहा कि बिचौलियों और दलालों की यह पूरी व्यवस्था उस सरकार ने बनाई जो 55 सालों तक सत्ता में थी। गुंडों और भ्रष्टाचारियों, बिचौलियों की महामिलावट के इन साथियों ने त्रिपुरा और देश के गरीब एवं मध्यम वर्ग के हक पर डाका डाला।

पीएम मोदी ने त्रिुपरा की पूर्व सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग मजदूरों के हक का भाषण देते हैं, उन्होंने त्रिपुरा में इतने साल शासन किया लेकिन पे-कमिशन की रिपोर्ट की कभी परवाह नहीं की। इस त्रिपुरा को पहले की सरकार ने अलग-थलग करके रखा था, वह अब सही मायने में देश की मुख्यधारा से जुड़ रहा है। पीएम ने कहा, त्रिपुरा के विकास के लिए केंद्र सरकार ने कोई काम नहीं छोड़ा। वर्तमान सरकार त्रिपुरा के विकास को गति देने में जुटी है। 

कमेंट करें
KITZt