MP में मिले करोड़ों रुपए दिल्ली के तुगलक रोड में शीर्ष कांग्रेस नेता के घर पहुंचते थे- पीएम मोदी

PM Modi in a rally in Kozhikode, Kerala attacks congress and left
MP में मिले करोड़ों रुपए दिल्ली के तुगलक रोड में शीर्ष कांग्रेस नेता के घर पहुंचते थे- पीएम मोदी
MP में मिले करोड़ों रुपए दिल्ली के तुगलक रोड में शीर्ष कांग्रेस नेता के घर पहुंचते थे- पीएम मोदी
हाईलाइट
  • पीएम ने कहा कि UDF में भ्रष्टाचार और घोटाले का पूरा शब्दकोश है और LDF भी इससे अछूता नहीं है।
  • पीएम ने मध्यप्रदेश में मिले करोड़ों रुपए और भ्रष्टाचार का भी जिक्र किया।
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को केरल के दौरे पर कोझिकोड़ पहुंचे।

डिजिटल डेस्क, कोझिकोड़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को केरल के दौरे पर कोझिकोड़ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कई दशकों तक कम्युनिस्ट LDF और सांप्रदायिक UDF केरल की राजनीति में हावी रहे हैं, लेकिन उन्होंने केरल के लोगों को बुरी तरह से निराश किया है। पीएम ने कहा कि UDF और LDF केवल नाम में अलग-अलग हैं, काम दोनों के एक समान हैं। UDF में भ्रष्टाचार और घोटाले का पूरा शब्दकोश है और LDF भी इससे अछूता नहीं है। इसके साथ ही पीएम ने मध्यप्रदेश में मिले करोड़ों रुपए और भ्रष्टाचार का भी जिक्र किया।

 

 

पीएम मोदी ने कहा, मैं पुराने कम्युनिस्ट नेताओं और नकली उदारवादियों से पूछना चाहता हूं कि आप केरल में राजनीतिक हिंसा पर चुप क्यों हैं? आपकी क्या मजबूरियां हैं, जिसकी वजह से आप चुप हैं? मैं अपने साथी बीजेपी कार्यकर्ताओं को आश्वस्त करता हूं कि आपका संघर्ष व्यर्थ नहीं जाएगा। उनके द्वारा उत्पन्न की जा रही परेशानियों से हम डरेंगे नहीं और न ही यह हमें कमजोर कर पाएगी।

 

 

पीएम ने कहा, जब महिला सशक्तिकरण की बात आती है, तो कम्युनिस्ट और कांग्रेस दोनों पार्टियां अपना दोहरापन दिखा देती हैं। महिला अधिकारों के तथाकथित रक्षक ट्रिपल तलाक की क्रूर और बर्बर प्रथा का बचाव करने में सबसे आगे हैं। अभी पूरा देश तुगलक रोड इलेक्शन स्कैम की बात कर रहा है। मध्य प्रदेश में कई बैगों में करोड़ों रुपये कैश मिले हैं। जांच करने पर पता चला है कि पैसा दिल्ली के तुगलक रोड में एक दिग्गज कांग्रेस नेता के घर तक पहुंचता था।

 

 

पीएम ने कहा, अपने ही देश में सैंकड़ों वर्ष पुरानी आस्था का पालन करने के लिए शांति से अपनी श्रद्धा प्रकट करने के लिए अगर लाठी खानी पड़ जाएगी तो यह गलत होगा। अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश की आड़ में कुछ ताकतों ने फिर अपना स्वार्थ साधने की कोशिश की है। हमारी परंपराओं पर यह हमला स्वीकार नहीं होगा। निर्दोष भक्तों पर लाठियां अब स्वीकार नहीं होंगी। हमारी सरकार ये भी कोशिश करेगी कि आस्था और विश्वास के विषयों को संवैधानिक संरक्षण मिले।

 

Created On :   12 April 2019 5:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story