comScore

अहमदाबाद में बोले मोदी, सूरत हादसे के बाद नहीं आना चाहता था इस कार्यक्रम में

अहमदाबाद में बोले मोदी, सूरत हादसे के बाद नहीं आना चाहता था इस कार्यक्रम में

हाईलाइट

  • अहमदाबाद आने को लेकर दुविधा में थे मोदी
  • पश्चिम बंगाल की महिला का भाषण में किया जिक्र
  • सरदार पटेल की मूर्ति को अर्पित की पुष्पाजंलि

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के अहमदाबाद में कहा कि मैं देश भर में गुजरात के संस्कारों को आगे बढ़ा रहा हूं। उन्होंने कहा कि पहले मैं दुविधा में था कि कार्यकर्ताओं को संबोधित करने जाऊं या नहीं, सूरत में जो हुआ उसके कारण मन दुखी था, लेकिन एक तरफ कर्तव्य था तो दूसरी तरफ करुणा, जिन परिवारों ने हादसे में अपने बच्चों को खो दिया है, मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वो पीड़ित परिवारों को दुख सहने की शक्ति दें।

मोदी ने कहा उन्होंने बंगाल की एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा था, जिसमें महिला मोदी-मोदी चिल्ला रही थी। जब महिला से पूछा गया कि वह क्यों चिल्ला रही है तो महिला ने जवाब दिया कि मैं गुजरात गई हूं और वहां का विकास देखा है, ऐसा ही विकास में बंगाल में भी चाहती हूं, लेकिन जब महिला से पूछा गया कि उसने किसे वोट दिया तो महिला ने कुछ नहीं कहा। कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद मोदी अपनी मां से मिलने जाएंगे।


पीएम ने कहा कि इस चुनाव ने कई राजनीतिक पंडितों को गलत साबित कर दिया। छठवें फेज के चुनाव के बाद मैंने कहा था कि हम 300 से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं, लेकिन लोग मेरा मजाक उड़ा रहे थे। चुनाव के दौरान मैंने इस बात पर ध्यान दिया था कि लोग मजबूत सरकार के लिए मतदान कर रहे थे। लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत मिलने के बाद रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद आए हैं। कार्यकर्ताओं को संबोधित करने से पहले उन्होंने सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित की।

कमेंट करें
gDjdv