मेरे नहीं, देश की जनता के खिलाफ है महागठबंधन - पीएम मोदी

pm modi on mahagathbandhan in Silvassa
मेरे नहीं, देश की जनता के खिलाफ है महागठबंधन - पीएम मोदी
मेरे नहीं, देश की जनता के खिलाफ है महागठबंधन - पीएम मोदी
हाईलाइट
  • पीएम ने विपक्षी पार्टियों द्वारा आयोजित किए गए महागठबंधन रैली पर जमकर निशाना साधा।
  • पीएम मोदी ने कहा कि गठबंधन में फूट पड़ गई है।
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलवासा में मेडिकल कॉलेज का शिलन्यास किया।

डिजिटल डेस्क, सिलवासा। दादर एंड नगर हवेली के दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलवासा में मेडिकल कॉलेज का शिलन्यास किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों द्वारा आयोजित किए गए महागठबंधन रैली पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि गठबंधन बने दो दिन नहीं हुए कि सभी पार्टियों ने अपने-अपने शेयर के लिए लड़ना शुरू कर दिया है और उनमें फूट पड़ गई है। उन्होंने कहा कि गठबंधन मेरे खिलाफ नहीं, जनता के खिलाफ है।

 

 

पीएम मोदी ने कहा, "यह गठबंधन मोदी के खिलाफ नहीं, बल्कि देश की जनता के खिलाफ है। अभी इनको बने कुछ ही समय हुआ है और इन्होंने आपस में ही लड़ना शुरू कर दिया है। भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई से कुछ लोग डर गए हैं। उन लोगों का गुस्सा होना आम बात है, क्योंकि मैंने उन्हें जनता के पैसे को लूटने से रोक दिया है, इसलिए उन सभी भ्रष्टाचारियों ने एक गठबंधन तैयार किया है और उसे महागठबंधन नाम दिया है।"

 

 

पीएम ने कहा, "जब लोकतंत्र का गला घोटने वाले लोकतंत्र को बचाने की बात करते हैं, तो देश के मुंह से निकलता है, वाह क्या बात है। बंगाल में बीजेपी के पास केवल एक सीट है, लेकिन उस एक MLA ने सभी पार्टियों की नींद उड़ा दी है।" पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, "यूपीए शासनकाल में पांच साल में केवल 25 लाख घर ही बनाए गए थे, जबकि हमने अपने पांच साल के कार्यकाल में डेढ़ करोड़ घर बनाए हैं।" 
 

Created On :   19 Jan 2019 12:44 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story