देहरादून में बोले PM मोदी- कांग्रेस का हाथ आतंकियों के साथ

PM Modis public meetings, PM Modi Live Update, Uttarakhand, PM Modi campaign in Uttar Pradesh and Uttarakhand
देहरादून में बोले PM मोदी- कांग्रेस का हाथ आतंकियों के साथ
देहरादून में बोले PM मोदी- कांग्रेस का हाथ आतंकियों के साथ
हाईलाइट
  • अमरोहा
  • सहारनपुर और देहरादून में जनसभाएं
  • उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड में पीएम मोदी करेंगे प्रचार

डिजिटल डेस्क, लखनऊ/ देहरादून। चुनाव प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के सहारनपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने सहारनपुर में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का नाम लिए बिना उनके बोटी-बोटी वाले बयान की याद दिलाते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। मोदी ने कहा कि वो बोटी-बोटी की धमकी देने वाले लोग हैं और हम बेटी-बेटी को सुरक्षा और सम्मान देने वाले लोग हैं। 

पीएम मोदी ने कहा, जब दिल्ली में महामिलावट की सरकार थी और यहां सपा की सरकार थी, तब एक प्रयोग इन्होंने मुज़फ्फरनगर में भी किया था। सहारनपुर के बाज़ारों में वो आगज़नी, व्यापारियों के साथ वो अत्याचार, क्या यूपी वो दिन भुला सकता है। तब अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए वो चुप रहे और आज भी अपने स्वार्थ के लिए वो इस क्षेत्र में आप पर हुए अत्याचारों को भूल गए। छोटे चौधरी तो उनसे भी आगे बढ़ गए हैं। पिछड़ों के हितों की रक्षा कभी नहीं की जाएगी। याद रखिए, कांग्रेस हमेशा से पिछड़ों की विरोधी रही है। संसद में राजीव गांधी ने मंडल कमीशन का विरोध किया। कांग्रेस को ओबीसी कमीशन पर भी ऐतराज है।

 

 

पीएम मोदी ने कहा, आपके इस चौकीदार के लिए किसान हो, जवान हो या फिर नौजवान, सबको सुरक्षा, सबकी समृद्धि और सबको सम्मान, यही ध्येय हमारा रहा है और रहेगा। पीएम मोदी ने कहा कि इन महामिलावटी लोगों के आचरण से पता चलता है कि सत्ता में आने पर वे कैसे कार्य करेंगे। चौधरी साहब को ये याद दिलाना आपका दायित्व है, कि उनका भी ठेका किसी ने आपको नहीं दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के बाद उत्तराखंड में जनसभाएं करेंगे।

 

 

Created On :   5 April 2019 4:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story