केरल में भ्रष्टाचार के दो मॉडल, पहली कांग्रेस और दूसरा कम्युनिस्म : पीएम मोदी

PM Narendra Modi addressing BJP workers in Kerala
केरल में भ्रष्टाचार के दो मॉडल, पहली कांग्रेस और दूसरा कम्युनिस्म : पीएम मोदी
केरल में भ्रष्टाचार के दो मॉडल, पहली कांग्रेस और दूसरा कम्युनिस्म : पीएम मोदी
हाईलाइट
  • पीएम मोदी गवर्नेंस ने कहा कि यह दोनों मॉडल भ्रष्टाचार और कुशासन में लिप्त हैं।
  • पीएम मोदी नमो ऐप द्वारा केरल के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।
  • भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केरल में इस वक्त दो गवर्नेंस मॉडल हैं।

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल में कांग्रेस और CPI पर निशाना साधते हुए कहा कि केरल में इस वक्त दो गवर्नेंस मॉडल हैं। एक कांग्रेस मॉडल है और दूसरा कम्युनिस्ट मॉडल। गवर्नेंस के यह दोनों मॉडल भ्रष्टाचार और कुशासन में लिप्त हैं। पीएम मोदी नमो ऐप द्वारा केरल के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

 

 

पीएम ने कहा, "जब भारत जैसे पॉवरफुल देश में 130 करोड़ जनता कुछ बोलती है, तो वह आवाज सुनी जाती है। चाहे वह मसला आतंकवाद, जलवायु, आर्थिक अपराधियों को पकड़ने या आर्थिक विकास की बात हो, हर जगह भारत आज ग्लोबल नैरेटिव को स्थापित करने में सबसे आगे है।। हम कई मामलों में कई देशों से आगे हैं।"

 

 

पीएम ने कहा कि पहले VIP शब्द काफी इस्तेमाल में आती थी, लेकिन अब इस देश में EPI यानि हर एक इंसान जरूरी है (Every Person is Important) शब्द का सबसे ज्यादा महत्व है। केरल में हाल ही में हुए वेणुगोपालन राव की हत्या पर पीएम मोदी ने शोक व्यक्त की। पीएम ने कहा, "यह हमारे लिए एक बुरी खबर है। इसने हमारी पार्टी को केरल में बंद का ऐलान करने के लिए मजबूर किया। मैं कार्यकर्ताओं से कहना चाहुंगा कि वह धैर्य बनाएं रखें और लोगों को से शांतिपूर्वक मिलें और उनसे बातचीत करें।"

Created On :   14 Dec 2018 1:27 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story