आज योगी के साथ "योग मंच" साझा करेंगे मोदी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
आज योगी के साथ "योग मंच" साझा करेंगे मोदी

टीम डिजिटल, लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर बुधवार सुबह पीएम रमाबाई अंबेडकर मैदान में आयोजित योग कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद वे वापस दिल्ली लौट जाएंगे. प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर राजधानी में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. वह 15 घंटे से ज्यादा वक्त लखनऊ में बिताएंगे. कार्यक्रम के एक दिन पहले पीएम मोदी मंगलवार को लखनऊ एयरपोर्ट से सीधे एयरफोर्स के स्पेशल प्लेन से सेंट्रल ड्रग रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीडीआरआई) पहुंचे, जहां उन्होंने लैब विजिट व प्लांटेशन किया. इसके बाद पीएम सड़क मार्ग से अब्‍दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय पहुंचे.

विश्वविद्यालय में उन्होंने जनसभा को सम्बोधित किया. यहां उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि वो यूपी की बीमारियों को ठीक करने के लिए बेहद कठिन परिश्रम कर रहे हैं. यूपी के विकास में आ रहे अवरोधों को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं.

जीएसटी पर बोले मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया देश के सबसे बड़े टैक्स सुधार जीएसटी पर सभी दल हमारे साथ हैं. सभी दल इस मसले पर हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं. इसका श्रेय मोदी को नहीं बल्कि पूरे देश को जाता है.

फिर भी दिया गुलदस्ता 

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर उतरे तो उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा अन्य सरकारी अधिकारियों ने फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया. इसी के साथ मोदी की अपील कि 'स्वागत में उन्हें फूलों का गुलदस्ता नहीं दें बल्कि किताब दें' को अनदेखा कर दिया गया. प्रधानमंत्री मोदी ने 17 जून को ट्वीट कर लोगों से कहा था कि उनके स्वागत में उन्हें फूलों का गुलदस्ता न दिया जाये. उन्होंने कहा था कि मुझे गुलदस्ते की जगह स्वागत में किताब दी जा सकती है.

Created On :   20 Jun 2017 5:31 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story