PNB SCAM: पीएम मोदी खुद भ्रष्टाचार का जरिया है- राहुल गांधी

PM Narendra Modi is an instrument of corruption, says Rahul Gandhi
PNB SCAM: पीएम मोदी खुद भ्रष्टाचार का जरिया है- राहुल गांधी
PNB SCAM: पीएम मोदी खुद भ्रष्टाचार का जरिया है- राहुल गांधी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले (PNB) को लेकर सियासी घमासान छि़ड़ा हुआ है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी पर इस घोटाले को लेकर कई बार हमले बोल चुके है। एक बार फिर राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने बुधवार को मेघालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम को नीरव मोदी मामले पर बोलने का समय नहीं है क्योंकि वह खुद "भ्रष्टाचार का जरिया" हैं। उन्होंने आगे कहा कि हमने नीरव मोदी, रोटोमैक केस देखा है, अभी और भी मामले सामने आएंगे। इसके अलावा ट्वीटर के जरिए भी राहुल गांधी ने पीएम पर हमला बोला है।

पीएम मोदी क्यों इस मुद्दे पर चुप है

मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल ने कहा कि बीजेपी चुनावों में हजारों करोड़ रुपए खर्च कर रही है, आखिर ये पैसा कहां से आ रहा है। ये सब पैसा नीरव मोदी, विजय माल्या जैसे लोगों के पास से ही आ रहा है। इसलिए ये सवाल ही नहीं उठता है कि पीएम मोदी क्यों इस मुद्दे पर चुप हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम के पास करीब 2 घंटे बच्चों को ये समझाने के लिए हैं कि परीक्षा में किस तरह पास हो, लेकिन इस मुद्दे पर एक भी मिनट बोलने का टाइम नहीं है। राहुल ने कहा कि पहले उन्होंने नोटबंदी लागू की, फिर पूरे देश से कहा कि बैंकों की लाइन में खड़े हो जाएं और बैंक के पीछे से ब्लैक मनी को व्हाइट किया गया।

मेरे सुझाव नजरअंदाज किए
इससे पहले राहुल ने पीएम मोदी के मन की बात के लिए सुझाव का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि पीएम मोदी को "मन की बात" के लिए सुझाव मंगाने से बेहतर नीरव मोदी और राफेल घोटाले के बारे में बोलना चाहिए। राहुल ने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी, पिछले महीने "मन की बात" में आपने मेरे सुझाव नजरअंदाज कर दिए थे। आप आइडियाज के बारे में क्यों पूछते हैं, जब आपको अपने दिल में पता है कि हर भारतीय आपसे क्या सुनना चाहता हैं।

 

 



घाटालेबाजों के भागने का फॉर्मूला
राहुल ने ट्विटर पर कुछ दिन पहले घोटालेबाजों के भागने का फॉर्मूला शेयर किया था। राहुल ने लिखा, ‘घोटालेबाजों के भागने का फार्मूला: ल (मो) + नी (मो) --- न(मो) (के साथ) ----> भा (गो)’। इस ट्वीट के साथ राहुल ने #ModiRobsIndia (मोदी ने भारत को लूटा) भी लिखा। राहुल के इस ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि वो ललित मोदी और नीरव मोदी मामले पर मोदी सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं। साथ ही इन दोनों के विदेश भाग जाने के लिए मोदी सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं।

 

 

 

Created On :   21 Feb 2018 12:22 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story