इंडियन कॉफी हाउस में रुके मोदी, लोगों के बीच ली कॉफी की चुस्कियां

PM Narendra Modi stopped by the iconic Indian Coffee House shimla
इंडियन कॉफी हाउस में रुके मोदी, लोगों के बीच ली कॉफी की चुस्कियां
इंडियन कॉफी हाउस में रुके मोदी, लोगों के बीच ली कॉफी की चुस्कियां

डिजिटल डेस्क, शिमला। हिमाचल प्रदेश में शपथ ग्रहण समारोह से लौट रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उस वक्त सबको चौंका दिया जब वह कॉफी पीने के लिए इंडियन कॉफी हाउस में रुक गए। ये वहीं कॉफी हाउस है जहां पर पीएम कुछ साल पहले अपना समय बिताया करते थे। दरअसल पार्टी के काम के लिए मोदी हिमाचल आए थे और खाली समय मिलने पर मॉल रोड के इसी कॉफी हाउस में आते थे।

लोगों के बीच पी कॉफी

आज जब हिमाचल में सीएम जयराम ठाकुर के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद मोदी हैलीपैड की तरफ जा रहे थे तो वह खुद को रोक नहीं पाए और अचानक यहां पर रुक गए। पीएम को देखकर बड़ी संख्या में यहां पर भीड़ इकट्ठी हो गई। पीएम को देखकर कॉफी हाउस प्रबंधन भी हैरान था। जिसके बाद उन्होंने तुरंत मोदी की पसंदीदा कॉफी बनाई। यहीं पर खड़े होकर पीएम ने अपनी पसंदीदा खॉफी की चुस्कियां ली। कॉफी पीने के दौरान उन्होंने आसपास मौजूद लोगों से बातचीत भी की। सभी पीएंम के साथ सेल्फी लेना चाहते थे। इस दौरान एसपीजी को सुरक्षा व्यवस्था कायम करने के लिए परेशानी पेश आई। नरेंद्र मोदी मैहरून रंग की टोपी पहने हुए थे। 

मीडिया कर्मियों के साथ करते थे चर्चा

शिमला के मॉल रोड पर स्थित ये कॉफी हाउस काफी फेमस है। इस कॉफी हाउस में नरेन्द्र मोदी हिमाचल की राजनीति को लेकर वरिष्ठ मीडिया कर्मियों के साथ चर्चा करते थे। 1998 में हिमाचल चुनाव जीतने में नरेन्द्र मोदी की अहम भूमिका रही थी। उस वक्त मोदी हिमाचल बीजेपी के पार्टी प्रभारी हुआ करते थे। नरेंन्द्र मोदी अक्सर अपने बयानों में हिमाचल प्रदेश को अपने दूसरे घर की संज्ञा देते रहे है।

शिमला आने वाले पहले पीएम

हिमाचल में मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में आने वाले नरेंद्र मोदी पहले पीएम बन गए हैं। इससे पहले किसी भी प्रधानमंत्री ने शिमला आकर शपथ समारोह में शिरकत नहीं की है। पीएम मोदी के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री, कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी समारोह में मौजूद रहे। देश भर से शिमला आ रहे गणमान्य लोगों के आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ता खासे उत्साहित दिखे। 

Created On :   27 Dec 2017 9:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story