गुजरात का दंगल: मोदी की 3 तो अमित शाह की 4 रैलियां आज

PM Narendra Modi to address four Rallies in Gujarat today
गुजरात का दंगल: मोदी की 3 तो अमित शाह की 4 रैलियां आज
गुजरात का दंगल: मोदी की 3 तो अमित शाह की 4 रैलियां आज

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गुजरात में विधानसभा चुनाव अब अपने आखिरी दौर में है। बीजेपी की तरफ से चुनाव प्रचार का जिम्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभाला हुआ है। शनिवार और रविवार को रैलियां करने के बाद पीएम मोदी सोमवार को फिर से 3 रैलियां करने वाले हैं। वहीं बीजेपी के नेशनल प्रेसिडेंट अमित शाह भी सोमवार को 4 रैलियां करने वाले हैं।

 


2 बजे से शुरू होगी पीएम की रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को गुजरात में 3 रैलियां करने वाले हैं। पीएम की पहली रैली 2 बजे पाटण में होगी। इसके बाद दोपहर 4 बजे पीएम नादियाड़ में अपनी दूसरी रैली करेंगे। इसके बाद पीएम यहां से अहमदाबाद जाएंगे, जहां शाम को 7 बजे उनकी तीसरी रैली होनी है।

 



अमित शाह करेंगे 4 रैलियां

वहीं बीजेपी के नेशनल प्रेसिडेंट अमित शाह भी गुजरात में आज 4 रैलियां करने वाले हैं। शाह की पहली रैली सुबह 11 बजे बनासकांठा के सुईगाम में होगी। इसके बाद दूसरी रैली 1 बजे आणंद के एन्क्लेव में और तीसरी रैली 2 बजे आणंद के ही बोरसद में करेंगे। अमित शाह की चौथी रैली वड़ोदरा के डभोई में 4 बजे शुरू होगी।

दो दिन के गुजरात दौरे पर योगी

इसके साथ ही उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर रहेंगे। इस दौरान योगी कई रैलियां और रोड शो करने वाले हैं। दौरे के पहले दिन योगी आदित्यनाथ बनासकांठा, पाटण, मेहसाणा और गांधीनगर में रैलियां करेंगे। इसके बाद दूसरे दिन यानी मंगलवार को योगी मेहसाणा, आणंद और गांधीनगर में रैलियां करने वाले हैं। इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ रोड भी करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दूसरे दौर का चुनाव प्रचार थमने के बाद सीएम योगी मंगलवार को लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

पीएम का रोड शो हुआ कैंसिल

बताया जा रहा है कि मंगलवार को अहमदाबाद में होने वाले पीएम मोदी के रोड शो को प्रशासन ने मंजूरी नहीं दी है। इसके साथ ही कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को भी रोड शो करने की अनुमति नहीं मिली है। रोड शो को मंजूरी नहीं देने के पीछे पुलिस ने कानून व्यवस्था और लोगों को होने वाली परेशानी को वजह बताया है। बता दें कि मंगलवार शाम को गुजरात चुनाव के दूसरे दौर का प्रचार थम जाएगा। 

Created On :   11 Dec 2017 6:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story