पीएम मोदी ने नमो एप के जरिए दिया कर्नाटक में 'जीत का मंत्र'

पीएम मोदी ने नमो एप के जरिए दिया कर्नाटक में 'जीत का मंत्र'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी ने आज नमो एप के जरिए कर्नाटक बीजेपी के सभी नेताओं, विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों, पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की। इस दौरान पीएम मोदी ने उम्मीदवारों को चुनाव को लेकर जरुरी टिप्स दिए तो वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्हें विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस लेने की बात कही। अपने कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों के लिए 12 मई को वोटिंग होनी है।

 

Image result for om modi karnataka candidates namo app

 

"कर्नाटक में नहीं चलेगा लॉलीपॉप"

 

नमो एप से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने कर्नाटक के बीजेपी नेताओं, प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं से कहा कि पहले राजनीति विकास के मुद्दे पर नहीं बल्कि जाति और धर्म के आधार पर की जाती थी, कुछ राजनीतिक चल चुनाव के समय एक जाति को लॉलीपॉप पकड़ाते थे और उनका उपयोग करते थे और चुनाव खत्म होते ही उन्हें भुला दिया जाता था। दोबारा जब चुनाव आते थे तो दूसरी जाति के लोगों को वही लॉलीपॉप दिया जाता था । पीएम ने कहा कि भारत के राजनीतिक कल्चर को कांग्रेस के कल्चर से मुक्ति दिलानी है। उन्होंने बीजेपी पार्टी के उम्मीदवारों से कहा कि सिर्फ विकास की बात करें और विकास के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ें। इस दौरान पीएम ने प्रत्याशियों को सतर्क रहने की भी सलाह दी और कहा कि बीजेपी के खिलाफ झूठ फैलाया जा रहा है हमें उस झूठ से लड़ना है। पीएम ने बीते 4 साल में केन्द्र सरकार की ओर से कर्नाटक को दी गई मदद के बारे में भी जनाकारी दी। 

 

Image result for om modi karnataka candidates namo app

 

"न्यू इंडिया को साथ लेकर चलने वाली सरकार चुनें" 

 

पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक की जनता जो सरकार चुनने जा रही है वो आजादी के 75 साल पूरे होने पर 2022 तक रहेगी इसलिए आप ऐसी सरकार चुनें जो केन्द्र सरकार के न्यू इंडिया मिशन को साथ लेकर चले। पीएम ने कहा कि बीजेपी जहां कर्नाटक में सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ चुनाव लड़ रही है वहीं दूसरे दल वंशवाद, जातिवाद और पैसों के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं। कुछ लोग हार के डर से त्रिशंकु विधानसभा की भी बात कर रहे हैं, मेरी जनता से अपील है कि वो पूर्ण बहुमत की सरकार चुने। 

 

Image result for om modi karnataka candidates namo app

 

कर्नाटक में होंगी पीएम की 20 रैलियां 

 

पीएम नरेन्द्र मोदी कर्नाटक में बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने के लिए एक मई से मैदान में उतरेंगे। चुनाव से पहले पीएम कर्नाटक में 20 रैलियां करेंगे, उनके चुनाव प्रचार का आगाज 1 मई को उडुपी से होगा। आपको बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वरिष्ठ मंत्री कर्नाटक फतह के लिए पहले ही राज्य में डेरा डाले हुए हैं. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद राज्य का कई बार दौरा कर चुके हैं.

 

Created On :   26 April 2018 5:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story