comScore

पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन की कार का एक्सीडेंट, एक की मौत

February 07th, 2018 15:21 IST
पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन की कार का एक्सीडेंट, एक की मौत

डिजिटल डेस्क, जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन का राजस्थान में बुधवार को रोड एक्सीडेंट हो गया। इस रोड एक्सीडेंट में जशोदाबेन को सिर में चोट आई है और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनके अलावा इस हादसे में दो और भी लोग घायल हुए हैं, जिन्हें चित्तौड़ के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। कोटा-चित्तौड़ हाईवे पर हुए इस रोड एक्सीडेंट में एक शख्स की मौत हो गई है। बता दें कि जशोदाबेन चित्तौड़ से अहमदाबाद लौट रही थीं।



कार्यक्रम में शामिल होने गईं थीं जशोदाबेन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में किसी कार्यक्रम में शामिल होने गईं थीं। यहीं हाईवे पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें बसंत भाई नाम के एक शख्स की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि जशोदाबेन चित्तौड़ से वापिस अहमदाबाद लौट रहीं थीं, तभी हाईवे पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई, जिससे ये हादसा हुआ।


ट्राले में ही घुस गई जशोदाबेन की कार

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, हाईवे पर बेंगू के पास कटुन्दा मोड़ पर आगे चल रहे एक ट्राले ने अचानक से ब्रैक लगा दिया। इस कारण उसके पीछे चल रही इनोवा कार सीधे ट्राले में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसी इनोवा कार में जशोदाबेन समेत कई और लोग भी सवार थे, जो घायल हो गए हैं।

अपने भाई के साथ रहती हैं जशोदाबेन

जशोदाबेन हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी, लेकिन वो उनके साथ नहीं रहती हैं। जशोदाबाद गुजरात के मेहसाणा में अपने भाई अशोक मोदी के साथ रहती हैं। बता दें कि नरेंद्र मोदी ने जब प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी, तो जशोदाबेन को मेहसाणा पुलिस ने सिक्योरिटी दी थी। उनकी सुरक्षा में हर वक्त कई पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं।

2104 में मोदी ने किया था जिक्र

2014 के लोकसभा चुनावों में जब नरेंद्र मोदी को बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री पद का दावेदार बनाया गया था, तब उन्होंने अपने चुनावी एफिडेविट में पहली बार शादीशुदा होने की जानकारी दी थी। एफिडेविट में पत्नी वाले कॉलम में उन्होंने जशोदाबेन का नाम लिखा था। इससे पहले गुजरात में 4 बार विधानसभा चुनावों के वक्त उन्होंने पत्नी वाले कॉलम को खाली छोड़ दिया था। 

Loading...
कमेंट करें
il6fN
कमेंट पढ़े
Rijesh February 08th, 2019 12:38 IST

gm

Rijesh February 08th, 2019 12:38 IST

gm

Loading...
loading...