comScore

ऑटो पर घूम रहा हैं जेब कट महिलाओं का गिरोह ,3 हिरासत में

ऑटो पर घूम रहा हैं जेब कट महिलाओं का गिरोह ,3 हिरासत में

डिजिटल डेस्क, सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत भल्ला डेरी के पास रहने वाली महिला के बैग से 20 हजार गायब होने के मामले में फरियादिया और ऑटो चालक की निशानदेही पर सिटी कोतवाली पुलिस 3 महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक राजकुमारी तिवारी पत्नी लवकुश तिवारी 30 वर्ष घर पर दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करती है। बताया गया है कि राजकुमारी 13 जुलाई को खरीददारी करने के लिए घर से निकली थी। महिला के पास एक बड़ा बैग था। बड़े बैग के अंदर छोटे बैग में 20 हजार रुपए रखे थे। राजकुमारी रीवा रोड से शाम 4 बजे ऑटो क्रमांक एमपी 19 आर 0826 पर बैठकर पन्नीलाल चौक के लिए निकली। शाम 4 बजकर 10 मिनट में स्टेशन रोड में 3 अन्य महिलाएं उसी ऑटो पर सवार हुईं। थोड़ी दूर बाद तीनों महिलाएं ऑटो से उतर गईं। उधर राजकुमारी जब दुकान पहुंची तो देखा कि बड़े बैग की चैन खुली थी। अंदर छोटा बैग देखा तो 20 हजार रुपए गायब थे। इसकी शिकायत कोलगवां थाने में की गई थी।

कर रहे थे तलाश

राजकुमारी ने बताया कि 13 जुलाई को ऑटो से पैसे चोरी होने के बाद से ही ऑटो चालक मो. शान की मदद से इन महिलाओं की तलाश कर रहे थे। बुधवार को स्टेशन रोड में लक्ष्मीबाई स्कूल के पास उक्त तीनों महिलाएं मिल गईं। ऑटो चालक और फरियादी महिला ने इसकी जानकारी सिटी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस तीनों महिलाओं को थाने ले गई। 

इनका कहना है

बाजार क्षेत्र से संदिग्द्ध अवस्था में घूम रहीं तीन महिलाओं को हिरासत में लिया गया है, महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। - मोहित सक्सेना, टीआई सिटी कोतवाली 

ज्वेलर्स की दुकान में दिन-दहाड़े लूट

रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत खरीददार बनकर आया युवक बीच बाजार ज्वेलर्स की दुकान से सोने-चांदी के गहने लेकर भाग गए। दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा था जिसमें जेवर लेकर भाग रहे बाइक सवारों की तस्वीर कैद हो गई। ज्वेलर्स संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस के लापरवाहपूर्ण रवैये के चलते रामपुर के व्यापारियों में भारी आक्रोश है। व्यापारियों का कहना है कि अगर पुलिस तत्काल सक्रिय हो जाती तो बाइक सवार ज्यादा दूर तक भाग नहीं पाते। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 419, 420 के तहत मुकदमा कायम किया है। 
 

कमेंट करें
q849C