फेसबुक दोस्त ने बनाया हवस का शिकार, व्हाट्सअप पर वायरल की अश्लील तस्वीर

Police arrested a blackmailer who raped and threatens the girl
फेसबुक दोस्त ने बनाया हवस का शिकार, व्हाट्सअप पर वायरल की अश्लील तस्वीर
फेसबुक दोस्त ने बनाया हवस का शिकार, व्हाट्सअप पर वायरल की अश्लील तस्वीर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। फेसबुक पर हुई दोस्ती एक युवती को महंगी पड़ गई। फेसबुक फ्रेंड ने उससे रेप करने के बाद उसे ब्लेकमेल करना शुरू कर दिया। पुलिस ने छात्रा को किराए के कमरे में ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने वाले आरोपी छात्र के खिलाफ लकड़गंज थाने में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम सतीश संजय रामटेके है। छात्रा और आरोपी के बीच फेसबुक पर फ्रेंडशिप हुई थी, लेकिन बाद में  मेलजोल बढ़ने पर एक-दूसरे से प्रेम करने लगे। छात्रा का आरोप है कि, आरोपी सतीश ने उसे पानी में बेहोशी की दवा देकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 18 वर्षीय छात्रा ने आरोपी सतीश रामटेके (21) के खिलाफ लकड़गंज थाने में दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376(क), 354(अ), (क), (ड), 328, 506, 323,  सहधारा  66 (अ), 67 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। प्रकरण की जांच कर रही लकड़गंज थाने की एपीआई राखी गेडाम ने बताया कि, पीड़ित छात्रा और आरोपी सतीश रामटेके के बीच वर्ष 2016 में फेसबुक पर जान-पहचान हुई। बाद में दोनों एक दूसरे से फोन पर बातचीत करने लगे। कुछ समय बाद दोनों गहरे दोस्त बन गए। धीरे-धीरे यह दोस्ती प्रेम संबंध में बदल गई।

पीड़िता का आरोप है कि, आरोपी सतीश ने 2 जुलाई 2018 से 1 अगस्त 2018 के दरमियान उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी उसे हरिहर नगर में किराए के कमरे में ले गया। वहां पानी में बेहोशी की दवा मिलाकर उसे पिलाई। बेहोश होने पर उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने मोबाइल से उसकी अश्लील तस्वीरें निकाली और बाद में संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। जब पीड़िता ने उसकी बात नहीं मानी, तब आरोपी ने कॉलेज के वॉट्स अप ग्रुप पर अश्लील तस्वीरों को वायरल कर दिया। कॉलेज के प्राध्यापकों से यह बात छात्रा को पता चली, तो उसने आरोपी को समझाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी उसे ही धमकाने लगा, तब पीड़िता ने लकड़गंज थाने में पहुंचकर शिकायत की।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। आरोपी सतीश रामटेके को पुलिस ने अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे 6 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।  प्रकरण की जांच एपीआई राखी गेडाम कर रही हैं। 

मोबाइल किया था भेंट
सूत्रों के अनुसार आरोपी सतीश रामटेके ने छात्रा से प्रेम संबंध होने के बाद उसे मोबाइल भेंट किया था। जो मोबाइल भेंट किया था, उसी मोबाइल से आरोपी ने छात्रा की अश्लील तस्वीरें निकाली। आरोपी ने जब छात्रा के साथ जबरन संबंध बनाए, तब उसने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात भी कही। इसके बाद आरोपी उसका पीछा कर परेशान करने लगा। यहां तक कि छात्रा की तस्वीरों को वायरल कर उसे बदनाम कर दिया। जब छात्रा को यह बात पता चली, तब उसने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। 

Created On :   3 Aug 2018 10:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story