हैदराबाद में 6 नाबालिगों का यौन शोषण करने वाला मौलवी गिरफ्तार

Police arrested a Madrasa teacher for sexually abusing 6 minors
हैदराबाद में 6 नाबालिगों का यौन शोषण करने वाला मौलवी गिरफ्तार
हैदराबाद में 6 नाबालिगों का यौन शोषण करने वाला मौलवी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगना की राजधानी हैदराबाद में 6 नाबालिग बच्चों के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। गुरुवार को हैदराबाद पुलिस ने इस मामले में एक स्थानीय मदरसे के मौलवी को गिरफ्तार किया है। पॉक्सो ऐक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में आरोपी मौलवी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी मौलवी से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि कुछ दिन पहले यूपी के एक मदरसे में भी मोलवी पर यौन शोषण के आरोप लगे थे।

बच्चों के परिजनों ने की थी शिकायत
एसीपी अशोक चक्रवर्ती ने बताया कि मौलवी कई महीनों से बच्चों का यौन शोषण कर रहा था। इन सभी बच्चों की उम्र 6 से 8 साल की है। 29 अप्रैल को पीड़ित बच्चों के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसी शिकायत के आधार पर मौलवी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार करने के बाद गुरुवार को मौलवी को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस केआरोपी मौलवी पर पॉक्सो ऐक्ट समेत आईपीसी की 377, 506 समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

 

 

गाजियाबाद में भी सामने आया था मामला
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गाजियाबाद के मदरसे में 11 साल की बच्ची के साथ रेप करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने मदरसे के मौलवी गुलाम शाहिद को गिरफ्तार किया था। दरिंदगी की शिकार हुई 11 साल की बच्ची ने मजिस्ट्रेट को बताया था कि वह 21 अप्रैल को उसके घर से दुकान जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान उसे रास्ते में पड़ोस की एक लड़की मिली। इस लड़की ने उसे एक दोस्त से मिलवाया। वह लड़का ही उसे बातों में लगाकर मदरसे तक ले गया था। यहां मदरसे में उसे कैद कर लिया गया और वह लड़का और मदरसे का मौलवी दोनों उसका रोज यौन शोषण करते थे।

हैरान करने वाला था मंजर
जब बच्ची को छुड़ाने के लिए पुलिस टीम मदरसे में पहुंची थी तो वहां का मंजर हैरान करने वाला था। वहां मासूम बच्ची एक छोटा सा कपड़ा शरीर पर लपेटे फर्श पर लेटी हुई थी। यह कमरा उस मौलवी के आराम करने के लिए था। क्लास के बाद में और बीच में वह इसी कमरे में आराम करने के लिए आया करता था। बच्ची ने बताया कि मौलवी का जब भी मन होता था वह उसके साथ दरिंदगी करता था।

Created On :   3 May 2018 6:21 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story