कथा का प्रसाद लेकर लौट रही नाबालिग के साथ दुराचार

Police arrested a man accused of raping 11 year old minor girl
कथा का प्रसाद लेकर लौट रही नाबालिग के साथ दुराचार
कथा का प्रसाद लेकर लौट रही नाबालिग के साथ दुराचार

डिजिटल डेस्क, कटनी। भागवत कथा का प्रसाद लेने के लिए घर से निकली एक नाबालिग बच्ची को गांव के ही युवक ने दुष्कर्म का शिकार बना लिया। ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई घटना की शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

अकेले लौट रही थी पीड़ित
पुलिस सूत्रों के अनुसार ढीमरखेड़ा थानांतर्गत निवासी एक 11 वर्ष की नाबालिग बच्ची अपनी हम उम्र सहेली को साथ लेकर भागवत कथा का प्रसाद लेने के लिए गई थी। नाबालिग बच्ची वहीं अन्य बच्चियों के साथ खेलने में मशगूल हो गई थी, तब तक उसकी सहेली वहां से वापस घर आ गई। जब नाबालिग अकेली अपने घर जाने के लिए निकली तभी संदीप राय नामक युवक ने उसे प्रलोभन दिया और बहला-फुसलाकर एक कोठरी में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। ज्यादती का शिकार हुई बच्ची रोते हुए घर पहुंची जहां उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। पीड़िता को लेकर परिजन थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 376 एबी ताहि 3,4 पास्को के तहत अपराध पंजीबद्ध किया। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

शांति भंग की आशंका पर 2059 लोग पुलिस  रॉडार पर
लोकसभा चुनाव और होली पर्व में बदमाश किसी तरह से व्यवधान उत्पन्न न करने पाएं। जिसके लिए पुलिस ने एडवांस बुकिंग चालू कर दी है। 42 स्थाई गिरफ्तारी वारंटी, 545 गिरफ्तारी वारंटी के साथ अवैध शस्त्र के 39 प्रकरण बनाए गए हैं। शांति भंग की आशंका के चलते धारा 107/16 के तहत 2059 लोगों पर कार्यवाही की गई है। 342 आदतन अपराधियों पर 110 के तहत कार्यवाही हुई है। नशे में या फिर अन्य तरह से उत्पात मचाने वाले 47 लोगों को चिन्हित करते हुए यह कार्यवाही की गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कानून व्यवस्था को मजबूत बनाए रखने के लिए इस तरह की कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी। इसके साथ पुलिस ने होटल और लॉज में आने-जाने वाले व्यक्तियों पर भी नजर रख रही है।

 

Created On :   19 March 2019 9:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story