वाहन चुराकर रफू-चक्कर हो जाते थे प्रेमी-प्रेमिका, पुुलिस ने दबोचा तो उगला सच

Police arrested a thief and his girlfriend in case of bike theft
वाहन चुराकर रफू-चक्कर हो जाते थे प्रेमी-प्रेमिका, पुुलिस ने दबोचा तो उगला सच
वाहन चुराकर रफू-चक्कर हो जाते थे प्रेमी-प्रेमिका, पुुलिस ने दबोचा तो उगला सच

डिजिटल डेस्क, नागपुर। प्रेमी के साथ मिलकर वाहन चुराने वाली महिला आखिरकार प्रेमी की निशानदेही पर पुलिस की गिरफ्त में पहुंच गई। गत दिनों पांचपावली थानांतर्गत ऐसा ही एक मामला उजागर हुआ। प्रेमी व प्रेमिका साथ मिलकर वाहन चुराते थे। चोरी के बाद दोनों चुराए गए वाहन पर पति-पत्नी की तरह बैठकर आसानी से गायब हो जाते थे। 

प्रेमिका के पति की हो चुकी है मौत
पुलिस ने जब वाहन चोरी के एक मामले में आरोपी सम्राट उर्फ राजा पाठक को दबोचा, तो उसने अपनी प्रेमिका का नाम उजागर कर दिया। आरोपी ने बताया कि वह अपनी कथित प्रेमिका के साथ मिलकर वाहन चुराता था और वाहन बेचने के बाद कुछ पैसे अपनी प्रेमिका को देता था। पांचपावली के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक मेश्राम ने बताया क आरोपी राजा पाठक का उसकी प्रेमिका के बीच करीब 3 साल से प्रेम संबंध चल रहा है। प्रेमिका के पति की मौत हो चुकी है, इसलिए बच्चे की परवरिश के लिए वह भी प्रेमी के साथ वाहन चोरी में लिप्त हो गई।

हालांकि दोनों आरोपी पुलिस को गुमराह करते हुए उनकी यह पहली चोरी बता रहे थे, लेकिन कड़ी पूछताछ में दो वाहन चोरी की बात कबूली। आरोपियों से करीब 55 हजार का माल जब्त किया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार पांचपावली निवासी गुलशन पुरी की गत दिनों पांचपावली क्षेत्र से उड़ान पुल के पिलर नंबर-11 के पास से बाइक चोरी हो गई थी। फरियादी की शिकायत पर पांचपावली पुलिस जांच थाने में मामला दर्ज किया गया। 

संदेह के आधार पर पकड़ाए
गश्त के दौरान पांचपावली पुलिस ने संदेह के आधार पर सम्राट उर्फ राजा अशोक पाठक को रोका। वाहन के दस्तावेज मांगने पर वह टालमटोल जबाब देने लगा। थाने में ले जाकर गहन पूछताछ करने पर उसने वाहन चोरी होने की बात कबूल की। पुलिस को बताया कि वह अपनी 29 वर्षीय प्रेमिका सोनू चक्रधर के साथ वाहन चोरी करता था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। कार्रवाई में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक मेश्राम, एएसआई संजय वानखेड़े, अशोक फुंड, नायब पुलिस सिपाही अविराज भागवत, सचिन भिमटे, प्रवीण वाकोडे ने सहयोग किया। 
 

Created On :   25 Feb 2019 8:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story