दिल्ली: सुसाइड करने वाली एयरहोस्टेस के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट

Police arrested Air hostess Husband who allegedly committed suicide
दिल्ली: सुसाइड करने वाली एयरहोस्टेस के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट
दिल्ली: सुसाइड करने वाली एयरहोस्टेस के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के हौज खास इलाके में एयरहोस्टेस अनीशिया बत्रा के सुसाइड मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद सोमवार को उसे गिरफ्तार किया। दरअसल इस मामले में एयरहोस्टेस के परिजनों ने उसके पति मयंक सिंघवी के खिलाफ केस दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की थी। गिरफ्तार करने के बाद अब उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। एयर होस्टेस अनीशिया बत्रा लुफ्थांसा एयरलाइंस में काम करती थी।

 

 

मयंक को मैसेज कर किया सुसाइड
ये घटना शनिवार शाम करीब 04.30 बजे की है। अनीशिया ने अपने पति मयंक को मैसेज किया कि वह एक बड़ा कदम उठाने जा रही है। उस समय मयंक घर पर ही था। मैसज देखते ही वह छत की तरफ भागा, लेकिन तब तक अनीशिया ने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। मयंक ने बताया कि अनीशिया को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। अनीशिया की मौत के चश्मदीद बिल्डिंग के गार्ड शिव बहादुर ने बताया कि शुक्रवार की शाम बारिश हो रही थी तभी एक लड़की छत से छलांग लगा दी। पड़ोस में काम कर रहे मजदूरों ने बताया की एक लड़की छत से गिर गई है।

परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप
अनीशिया के परिजनों का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोग अनीशिया को लगातार दहेज को लेकर तंग कर रहे थे। कई बार उसके साथ मारपीट की जाती थी। यहीं वजह है कि वह इससे तनाव में चली गई थी। परिजनों के मुताबिक 27 जून को भी अनीशिया के साथ मारपीट हुई थी। तब उसके माता-पिता की शिकायत पर पुलिस केस भी दर्ज हुआ था। शिकायत में कहा गया था कि अगर उनकी बेटी के साथ कुछ भी अनहोनी होती है तो इसके लिए मयंक जिम्मेदार होगा।  परिजनों का आरोप है कि अनीशिया की हत्या की गई है।    

 

Created On :   16 July 2018 5:38 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story