बालिका की रिपोर्ट पर शोषण करने वाला पिता गिरफ्तार

Police arrested father for raping 12 year old daughter
बालिका की रिपोर्ट पर शोषण करने वाला पिता गिरफ्तार
बालिका की रिपोर्ट पर शोषण करने वाला पिता गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। पनागर क्षेत्र में एक 12 साल की बालिका के साथ उसके ही पिता द्वारा हैवानियत करने का मामला उस समय सामने आया। जब बालिका ने तंग आकर पिता के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पिता-पुत्री के रिश्ते को कलंकित करने वाले इस  मामले की जानकारी मिलते ही बालिका के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी इस तरह के कृत्य सामने आ चुके हैं जिसमें हैवानों ने सामाजिक रिश्तों को तार-तार कर दिया था।

6 माह से कर रहा था हरकत 

पुलिस को जानकारी मिली है कि पिछले 6 माह से बालिका के साथ हैवानियत की जा रही थी। पिता की हरकत से परेशान होकर ही उसकी बेटी ने अपने रिश्ते की मौसी से भी जिक्र किया था। उसके बाद ही पिता की घिनौनी हरकत की जानकारी बालिका की माँ को भी चली और उसने जब पति को लताड़ लगाई तो उसने माफी माँग ली और भविष्य में इस तरह का गंदा काम नहीं करने की बात कही। बीती रात करीब साढ़े 12 बजे बालिका का पिता घर आया और उसने गाली-गलौज शुरू कर दी। बाद में उसने बालिका की माँ और दस साल के बेटे को घर से भगा दिया और घर का दरवाजा बंद कर बालिका को मार डालने की धमकी देकर हैवानियत की। रविवार को सुबह जब उसकी माँ घर लौटी तो उसने पिता द्वारा किये गए कृत्य की जानकारी दी। 

माँ के साथ थाने पहुँची पीड़िता

माँ ने बालिका के साथ थाने पहुँच कर मामला दर्ज कराया। बालिा ने पुलिस को पूरा विवरण विस्तार से बताया और पूरे परिवार के साथ हो रहे अत्याचार की पूरी कहानी सुनाई ।इधर आरोपी को भी इस बात की भनक लग  चुकी थी और वह भागने की फिराक में था किंतू पुलिस ने भागने की फिराक में घूम रहे बालिका के पिता को गिरफ्तार कर लिया।

Created On :   10 Jun 2019 8:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story