comScore

MP: नपाध्यक्ष की हत्या, भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार...मंदसौर पहुंचे शिवराज

January 18th, 2019 16:20 IST
MP: नपाध्यक्ष की हत्या, भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार...मंदसौर पहुंचे शिवराज

हाईलाइट

  • हत्या की वजहें जानने की कोशिश कर रही पुलिस
  • शाम 7 बजे के करीब दिया वारदात को अंजाम
  • सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के मंदसौर में नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बधवार की हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी मनीष बैरागी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर हत्या करने के पीछे की वजहें जानने की कोशिश कर रही है। इससे पहले खुलासा हुआ था कि बीजेपी नेता बधवार की हत्या को भाजपा के ही कार्यकर्ता ने अंजाम दिया है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,प्रहलाद बधवार के घर जाने के लिए मंदसौर पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि मृतक और आरोपी में सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था।

वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी मनीष बैरागी मृतक प्रहलाद बधवार का करीबी था। शाम 7 बजे हुई बधवार की मौत के बाद शहर में कर्फ्यू जैसा महौल हो गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हमलावर बुलेट पर सवार था और उसने बीपीएल चौराहे पर जिला सहकारी बैंक के सामने बीजेपी नेता को गोली मारी। बताया जा रहा है कि हमलावर ने बेहद करीब से बधवार को गोली मारी। गोली मारकर हमलावर तुरंत वहां से भाग निकला।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। जांच के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरों का भी सहारा ले रही है। पुलिस ने हमलावर की बुलेट भी जब्त कर ली है। राज्य गृहमंत्री बाला बच्चन ने भी इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था, मंदसौर एसपी से इस मामले पर उनकी बात हुई थी। दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कमेंट करें
EjQN3