comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कार में पी रहे थे स्मैक, राज्यसभा सांसद का पुत्र सहित दो युवक गिरफ्तार, स्मैक की बरामद

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 13th, 2019 20:01 IST

1.6k
2
0
कार में पी रहे थे स्मैक, राज्यसभा सांसद का पुत्र सहित दो युवक गिरफ्तार, स्मैक की बरामद

डिजिटल डेस्क,मंडला। स्मैक के नशे में कार में सवार राज्यसभा सांसद संपतिया उइके के पुत्र राजा उइके समेत दो युवको को स्मैक  के साथ कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 3.380 ग्राम स्मैक भी बरामद की है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति निर्मित है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामले को दर्ज किया है। बताया जाता है कि लोक सभा चुनाव को देखते हुए आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है, जिसके कारण पुलिस द्वारा सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान वह हर वाहनों की जांच भी कर रही है।
नशे में धुत से सभी युवक-
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपी के विरूद्व एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/21 के तहत मामला दर्ज किया गया। इस कार्रवाई से राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है। बताया गया है कि एक आरोपी की तलाश में निकलें महारापुर पुलिस के  द्वारा कटरा क्षेत्र में छानबीन की गई। यहां आरोपी तो नहीं मिला लेकिन लौटते वक्त-
पॉलीटेक्रिक  कॉलेज के पास पुलिस को सफेद रंग की होंडा ब्रायो क्रमांक एमपी 20 सीबी 8532 दिखी। पुलिस को कार में सदिंग्ध गतिविधियां का संदेह हुआ। पीछे पुलिस होने पर कार सवार भागने का प्रयास करने लगा।  पीछा कर कार को रोका गया जिसमें तीन लड़के संतेन्द्र पिता स्व संजय उइके 22 वर्ष निवासी सिविल लाइन,अभिषेक पिता अथनाश लकरा 22 वर्ष निवासी  निवासी पॉलीटेक्निक कॉलेज शाहरूख पिता फिरोज खान  निवासी लालीपुर मिलें। तीनो युवक नशे में धुत्त मिले।
सभी के पास मिली स्मैक-
पुलिस ने बताया कि कार की तलाशी लेने पर सतेन्द्र उर्फ राजा के पास 17 पुडिय़ा स्मैक  और शाहरूख के पास दस पुडिय़ा और अभिषक से दस पुडिय़ा स्मैक मिली है। कुल 3.380 ग्राम स्मैक समेत कार को जब्त कर तीनो आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इस कार्रवाई के बाद राजनीतिक गलियारे में कई चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं लोक सभा चुनाव को लेकर इस कार्रवाई जोड़कर देखा जा रहा है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download