खड़े ट्रक से चुरा लिए सिलेण्डर, दो शातिर चोर गिरफ्तार

Police arrested two gas cylinder thieves after investigation
खड़े ट्रक से चुरा लिए सिलेण्डर, दो शातिर चोर गिरफ्तार
खड़े ट्रक से चुरा लिए सिलेण्डर, दो शातिर चोर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। शहपुरा थाना क्षेत्र में गैस सिलेण्डर चोरी मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। शातिर चोरों ने पहले पेट्रोल पंप के पास खड़े ट्रक से भरे हुए सिलेण्डर पार कर दिए और ट्रक को ले जाकर गैस प्लांट के पास खड़ा कर दिया। पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लियाा और सिलेण्डरों को भी बरामद कर लिया है।

होली का त्यौहार मनाने गांव चला गया था चालक
इस संबंध में थाना प्रभारी शहपुरा जीएस मस्कोले ने बताया कि  26-3-19 को सुरेन्द्र मिश्रा उम्र 32 वर्ष निवासी सैनिक सोसायटी गढ़ा ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि वह करतार सिंह ट्रांसपोर्ट में नौकरी करता है। उसके ट्रांसपोर्ट में 30 ट्रक हैं जो सभी भिटौनी गैस प्लांट मे लगे हैं। ट्रक क्रमांक एमपी 37 जीए 1180 को ड्राईवर कामता विश्वकर्मा चलाता है। 19-3-19 को कामता विश्वकर्मा ने गैस प्लांट भिटोनी से 306 खाली गैस सिलेण्डरों में गैस भरवाकर ट्रक में भरे सिलेण्डर लोड किए थे। होली का त्यौहार होने से डाईवर ने सिलेण्डर से लोड ट्रक को हरिहर पैट्रोलपंप के पास भिटौनी मे खड़ा कर दिया और त्यौहार मनाने के बाद सीधी चला गया था।

गायब मिले सिलेण्डर
इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि 25-3-19 को शाम 5 बजे कम्पनी के दूसरे ट्रक के ड्राईवर ने सूचना दी कि ट्रक भिटौनी गैस प्लांट के पास खड़ा है। जिसमें लोड सिलेण्डर बिखरे हैं। सूचना पर 26-3-19 को जाकर देखा तो गैस प्लांट के पास ट्रक खड़ा था, जिसमें लोड 16 बड़े एवं 6 छोटे सिलेण्डर गायब थे।

सिलेण्डर चुराए और प्लांट के पास खड़ा कर गए ट्रक
पुलिस ने बताया कि अज्ञात चोरों ने ट्रक को पेट्रोलपंप के पास से चलाकर गैस प्लांट तक ले जाकर खड़ा कर दिया और ट्रक में लोड 22 सिलेण्डर चुरा ले गये। रिपोर्ट पर धारा 379 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया।

तेवर में छिपाकर रखे से सिलेण्डर
पुलिस ने बताया कि विवेचना के दौरान जितेन्द्र पटेल उम्र 23 वर्ष निवासी पुरवा एवं राजेश लोधी उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम तेवर थाना भेड़ाघाट को पकड़ा गया। पूछताछ करते हुए दोनों की निशानदेही पर चुराए हुए  22 सिलेण्डर बरामद किए गए हैं। बताया जाता है कि आरोपियों की पहचाना पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरों से हुई है।

Created On :   3 April 2019 11:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story