बहन के घर चोरी करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार, 8 माह पहले दिया था अंजाम

Police arrested two men who robbed their sisters house 8 month before
बहन के घर चोरी करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार, 8 माह पहले दिया था अंजाम
बहन के घर चोरी करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार, 8 माह पहले दिया था अंजाम

डिजिटल डेस्क, सीधी। अपनी बहन के घर में यूपी से आकर 8 माह पहले चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी धरे गए हैं। कोतवाली थाना क्षेत्र के देवघटा गांव में करीब एक लाख की हुई चोरी में पुलिस ने सोने चांदी के जेवरात, मोबाइल आदि बरामद कर लिए हैं। आरोपी बाइक से बहन के घर आए थे और रात में ठहरने के दौरान चोरी की थी।

पुलिस अधीक्षक तरूण नायक, अति. पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा के निर्देशन में कोतवाली पुलिस ने बीते वर्ष 2-3 नवंबर की दरम्यानी रात शकुंतला सिंह पति कृष्णदेव सिंह निवासी देवघटा के यहां हुई चोरी का खुलासा किया है। बताया गया है कि आरोपी आकाश सिंह गहरवार पिता बलराम सिह गहरवार निवासी गौरैया कला थाना माण्डा जिला इलाहाबाद उप्र अपने साथी शिवम सिंह गहरवार पिता ज्ञानचंद्र सिंह गहरवार निवासी सुरमा धौलपुर था माण्डा इलाहाबाद के साथ मिलकर सफेद अपाची वाहन एमपी 63 एएफ 3989 से अपनी बहन शकुंतला के यहां आए और रात में घर से पेटी तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात जिसमें दो सोने की अंगूठी एक सोने की चैन, एक जोड़ी चांदी की पायल, दो जोड़ी चांदी की बिछिया, चार सोने के कंगन, एक नाक की नथ और उसकी झालर तथा नगदी पांच हजार व एक जियो मोबाइल टच स्क्रीन कुल कीमत करीब एक लाख की चोरी की थी। 

चोरी का मोबाइल सुंदर सिंह पिता संजय सिंह निवासी बदलापुर थाना जिला बांदा जिला इलाहाबाद को 7 हजार में बेचा तथा चोरी के जेवरात अनामिका ज्वेलर्स के निखिल सोनी पता अमिलहवा पुलिस चौकी सिरसा थाना मेजा जिला इलाहाबाद को 50 हजार में बेचा था। इसके साथ ही एक सोने की चैन और अंगूठी 15 हजार में अनामिका ज्वेलर्स के शिशिर सोनी अमिलहवा को बेचा था। आरोपी निखिल सोनी द्वारा चोरी का सामान, एक सोने की अंगूठी, एक जोड़ी चांदी की पायल, दो जोड़ी चांदी की बिछिया, चार सोने के कंगन, एक नाक की नथ पेश करने पर जब्त किया गया है। 

आरोपी शिशिर सोनी से जिसे एक सोने की और एक अंगूठी बेची गई थी पुलिस को देखकर भाग गया। आरोपी निखिल सोनी को गिरफ्तार किया गया तथा चोरी के मोबाइल खरीदने वाले आरोपी सुंदर सिंह से मोबाइल जब्त कर गिरफ्तार किया गया है। घटना के समस्त आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। घटना मे प्रयुक्त वाहन अपाची को भी जब्त किया गया है।

Created On :   11 July 2018 7:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story