होटल रेडिसन ब्लू में सेक्स रैकेट पर छापा, अमिताभ बच्चन ठहरे हैं इसी होटल में

police department raided the ongoing sex racket in the Hotel Radisson Blue
होटल रेडिसन ब्लू में सेक्स रैकेट पर छापा, अमिताभ बच्चन ठहरे हैं इसी होटल में
होटल रेडिसन ब्लू में सेक्स रैकेट पर छापा, अमिताभ बच्चन ठहरे हैं इसी होटल में

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नागपुर-वर्धा रोड स्थित होटल रेडिसन ब्लू में चल रहे सेक्स रैकेट पर अपराध शाखा पुलिस विभाग के सामाजिक सुरक्षा दस्ते ने छापा मारा। इस होटल के एक कमरे में युवती से देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस ने होटल से महिला दलाल को धर-दबोचा। कार्रवाई के दौरान मौके पर अपराध शाखा पुलिस विभाग के उपायुक्त संभाजी कदम स्वयं मौजूद थे। उन्होंने इस कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला दलाल पूजा उर्फ माया राव को गिरफ्तार किया गया है और  पीड़ित युवती को मुक्त कराया गया है। पीड़ित युवती के बारे में पुलिस को प्राथमिक तौर पर जानकारी मिली है कि वह कोलकाता से बुलाई गई है। वह पूजा के संपर्क में कैसे आई, इस बारे में जांच की जा रही है।  

अमिताभ बच्चन रूके हुए हैं इसी होटल में
अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म झुंड की शूटिंग के लिए नागपुर में हैं और इसी होटल में  ठहरे हुए हैं।  होटल रेडिसन ब्लू  में राजनेता से लेकर अभिनेता व देश-विदेश से आने वाले पर्यटक भी रुकते हैं।  इस कार्रवाई से कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। 

पंटर का इशारा पाते ही धमकी पुलिस
पुलिस के  अनुसार होटल  रेडिसन ब्लू  में  देह  व्यापार चलने की जानकारी सामाजिक सुरक्षा दस्ते को मिली थी। उन्होंने इसके बारे में शहर पुलिस विभाग के वरिष्ठ अफसरों को जानकारी दी। सोमवार की रात करीब 9.30 से 10 बजे के बीच पुलिस विभाग ने एक पंटर को ग्राहक बनाकर भेजा। पंटर ने महिला दलाल से बातचीत की, तो उसने बड़ी कीमत लगने की बात कही। ग्राहक जब कोई भी कीमत देने की तैयारी दर्शाई, तब उसे होटल रेडिसन ब्लू के दूसरे माले पर कमरा नंबर 202 में भेजा गया। इस कमरे में कोलकाता से आई करीब 22 वर्षीय युवती को पंटर के साथ भेज दिया गया। पंटर ने मौका पाकर वहां पर कार्रवाई के लिए तैयार पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों को इशारा कर दिया। उसके बाद कार्रवाई शुरू की गई और महिला दलाल को धर-दबोचा गया। उसके बाद युवती को महिला पुलिस कर्मियों ने हिरासत में लिया। 
खबर से संबंधित थाने की पुलिस भी सकते में आ गई। सूत्रों ने बताया िक पीड़ित युवती को सीताबर्डी स्थित होटल हरदेव में रखा गया था। 

10 दिन पहले कोलकाता से नागपुर आई थी युवती
वह करीब 10 दिन पहले कोलकाता से नागपुर आई थी। अपराध शाखा पुलिस विभाग के उपायुक्त संभाजी कदम ने बताया िक आरोपी महिला दलाल नागपुर की रहने वाली है। वह बाहर से युवतियों को बुलाकर आलीशान होटलों में देह व्यापार कराती थी।  
बड़े होटलों को सेफ जगह मानकर महिला दलाल शहर के बड़े होटलों को चुनती थी। पुलिस उसका आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है। वह पहले भी पकड़ी गई थी।

23,500 रुपए में हुआ था सौदा
सूत्रों ने बताया कि महिला दलाल ने 23,500 रुपए में पंटर से सौदेबाजी की थी। इसमें से 10 हजार रुपए पीड़ित युवती को दिए जाने वाले थे। 5 हजार रुपए महिला दलाल लेने वाली थी और होटल में एक रात का किराया 8500 रुपए था। पुलिस का मानना है कि बहुत ही सतर्कता के साथ कार्य किए जाने पर इस कार्रवाई का पर्दाफाश हो पाया है। होटल के अंदर जाने देने के समय भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस होटल में अभिनेता अमिताभ बच्चन के ठहरने से सुरक्षा व्यवस्था का काफी पुख्ता इंतजाम किया गया हैं। बता दें कि पिछले दिनों पुलिस विभाग के अधिकारी इसी होटल में अमिताभ बच्चन से मिलने गए थे। 

Created On :   8 Jan 2019 4:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story