शराब के लिए पैसे देने से किया इंकार तो तितमिलाए पति ने पत्नी को जिन्दा जलाया

Police filed case against a person who killed wife for money
शराब के लिए पैसे देने से किया इंकार तो तितमिलाए पति ने पत्नी को जिन्दा जलाया
शराब के लिए पैसे देने से किया इंकार तो तितमिलाए पति ने पत्नी को जिन्दा जलाया

डिजिटल डेस्क, अकोला। शराब पीने के लिए पति अपनी पत्नी से रुपए की मांग कर रहा था, लेकिन जब पैसे न होने से पत्नी ने इंकार कर दिया, तो गुस्साए उस पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। इसके बाद वो फरार हो गया। आग में झुलसी महिला ने मदद के लिए गुहार लगाई। जिसकी आवाज सुनकर पड़ोसियों ने आग बुझाई। फिर गंभीर रूप से झुलसी महिला को अस्पताल भर्ती कराया। लेकिन 24 घंटे में ही महिला ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खदान पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले कैलास नगर में वर्षा प्रदीप भुबंरकर अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ रहती थी। बेटी कक्षा 10 वीं की परीक्षा दे चुकी थी। परिवार का पालन पोषण करने के लिए वर्षा दूसरों के घरों में झूठे बर्तन और साफ सफाई कर गुजार बसर कर रही थी। उनका पति प्रदीप भुबंरकर मोर्शी में रहा करता था। वह कभी कभार आता था। उसे शराब पीने की बुरी लत होने के कारण हमेशा विवाद होता था। 24 मई की दोपहर महिला घर का काम निपटा रही थी। जब प्रदीप घर आया, उसने वर्षा से शराब पीने के लिए पैसे मांगे। पैसे न मिलने से तिलमिलाए आरोपी ने मिट्टी तेल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया।

जानकारी मिलते ही खदान पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक संतोष महल्ले दल के साथ वहां पहुंचे। इस मामले की जांच शुरु कर दी गई। महिला 90 प्रतिशत झुलस गई थी। इस कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। बयान में उसने पुलिस को आरोपी के बारे में जानकारी दी। वर्षा को पहले पति से एक बेटा है। जो 18 वर्ष का है, वह नागपुर की प्रिंटिग प्रेस में काम कर आर्थिक रूप से मदद करता है। महिला का पति शराब पीने के लिए आए दिन पैसे मांगता था। इस बार पैसे न दे पाने के कारण उसने महिला को मौत के घाट उतार दिया।

Created On :   27 May 2018 11:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story